Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Man Given Shopkeeper Glass Piece Instead Of IPhone

आईफोन के बदले युवक को मिला कांच का टुकड़ा, यह है पूरी कहानी

आईफोन के बदले युवक को मिला कांच का टुकड़ा, यह है पूरी कहानी

Sameer Garg | Last Modified - Nov 21, 2017, 11:13 AM IST

ग्वालियर.एक युवक ने मोबाइल फोन की दुकान पर आकर एप्पल का आईफोन दिखाया और रुपए की जरुरत बताते हुए बेचने की बात कही। युवक ने बिल भी दिखाया। दुकानदार लालच में आ गया और मात्र 2 हजार रुपए में आईफोन खरीद लिया। जब उसने फोन का लेदर कवर से निकाला तो उसमें केवल कांच का टुकड़ा निकला। ठगे गए युवक ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। यह है मामला.....

-गोला का मंदिर इलाके में धर्मेंद्र वर्मा की मोबाइल फोन की शॉप है। सोमवार को उनके पास एक युवक आया और बोला कि उसके पिता की तबीयत खराब है। उसे रुपयों की जरूरत है।
-युवक ने धर्मेंद्र से कहा कि वह यह 30 हजार वाला आईफोन बेचना चाहता है। युवक ने धर्मेंद्र को बिल भी दिखाया। फोन देखकर धर्मेंद्र को लालच आ गया और उसने दो हजार रुपए देने की बात कही।

लेदर कवर में निकला कांच का टुकड़ा
-युवक मान गया और उसने एक लेदर कवर में फोन रखकर धर्मेंद्र को दिया और दो हजार रुपए लेकर चला गया। युवक के जाते ही जैसे ही धर्मेंद्र ने कवर से फोन निकाला तो उसमें से केवल एक कांच का टुकड़ा निकला।
-यह कांच का टुकड़ा आईफोन के साइज का था, जिसको दिखाकर युवक धर्मेंद्र से दो हजार रुपए ठगकर ले गया। धर्मेंद्र ने आसपास युवक को देखा, लेकिन वह नहीं मिला।
-अंत में धर्मेंद्र गोला का मंदिर पुलिस स्टेशन पहुंचा और ठगी की रिपोर्ट लिखाई। धर्मेंद्र ने कहा कि बिल देखने के बाद संतुष्टि हो गई थी, जिसके कारण वह रुपए देने को तैयार हो गया। अब पुलिस ने ठगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज...........

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: iphone ke bdle yuvak ko bdmaash de gaya yh kanch ka tukड़aa, ye hai puri kahani
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×