Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Mob Catches Thieve And Beats Him On Road

टिक्की पिला रहा था ठेले वाला, मोबाइल व बैग चुरा भागा युवक भीड़ ने पकड़ा और पुलिस के सामने पीटा

टिक्की पिला रहा था ठेले वाला, मोबाइल व बैग चुरा भागा युवक भीड़ ने पकड़ा और पुलिस के सामने पीटा

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 13, 2017, 11:39 AM IST

ग्वालियर. फूलबाग पर ठेला लगाकर टिक्की बेचने वाले का गल्ले का बैग एक चोर उठा कर चुपचाप जाने लगा, लेकिन एक कस्टमर की नजर उस पर पड़ गई। पकड़े जाने पर पास ही में बनी चौकी से पुलिस SI को बुला कर चोर सौंप दिया गया, लेकिन जब तक पुलिस थाने पहुंचाया जाता युवकों ने उसकी जम कर पिटाई की। ये है मामला.....

- मुकेश फूलबाग पर ठेला लगा पानी की टिक्की व चाट बेचने का काम करता है। रविवार शाम को वह कस्टमर्स से घिरा उन्हें टिक्की पिला रहा था। ठेले पर एक तरफ गल्ले का बैग और मोबाइल रखा हुआ था।
- मुकेश कस्टमर्स की डिमांड पूरी करने में बिजी हुआ तो आंख बचा कर एक चोर ने ठेले के किनारे रखा गल्ले का बैग और मोबाइल उठा लिया। चोर ग्राहकों की भीड़ में शामिल हो बच निकलने की कोशिश कर रहा था तभी एक कस्टमर की निगाह उस पर पड़ी। हरकतें संदिग्ध नजर आईं तो उसने चोर को पकड़ लिया।
- इस पर मुकेश का ध्यान अपने मोबाइल और गल्ले के बैग पर गया, उसे गायब पाकर मुकेश ने कस्टमर से उलझ रहे चोर को देखा तो उसके हाथ में गल्ले का बैग दिखा। मुकेश ठेले से नीचे उतरा और उसकी तलाशी ली। मुकेश को चोर से ठेले से उठाया मोबाइल भी मिल गया।
- भीड़ जुटती देख पास ही में बनी पुलिस चौकी में मौजूद SI आरपी सिंह पहुंच गए, लेकिन तब तक मुकेश और भीड़ ने पकड़े गए चोर की पिटाई शुरू कर दी।
- पुलिस SI ने पकड़े गए चोर से पूछताछ की तो उसने अपना नाम अभिलाष बताया। भिंड निवासी अभिलाष को पुलिस टीम पड़ाव थाने ले गई और मुकेश की शिकायत पर चोेर खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया।
स्लाइड्स में है गल्ला और मोबाइल चुराने वाले की पिटाई करते युवक.....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×