Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Mother Beats Love Married Daughter And Son In Law

लव मैरिज के बाद कपल सुरक्षा मांगने गया स्क्क के पास, मां ने कैंपस में ही बेटी की चोटी खींची दामाद को चप्पलों से पीटा

लव मैरिज के बाद कपल सुरक्षा मांगने गया स्क्क के पास, मां ने कैंपस में ही बेटी की चोटी खींची दामाद को चप्पलों से पीटा

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 07, 2017, 07:56 PM IST

ग्वालियर. लव-मैरिज करने के बाद छिपते-छिपाते एक कपल सुरक्षा की गुहार लगाने SP के पास गया, लेकिन भनक उन्हें ढूंढ रहे पेरेंट्स को लग गई। कपल SP के पास पहुंचता उससे पहले ही लड़की की मां ने दौड़ कर बेटी को जकड़ लिया। गुस्से से बिफरती मां बेटी के बाल पकड़ कर पति से दूर घसीट लाई, और जब दामाद बचाने आया तो चप्पलों के उसकी पिटाई कर दी। कैंपस में करीब 10 मिनट तक बेटी-सास-दामाद का मारपीट ड्रामा सरे आम चलता रहा। ये है मामला....

- उपनगर मुरार में रहने वाले राहुल ने बीते माह ट्यूशन पढ़ने आने वाली स्टूडेंट निवेदिता से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। निवेदिता के पेरेंट्स ने ठाटीपुर पुलिस थाने में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, और खुद भी बेटी को तलाश कर रहे थे।
- निवेदिता के पेरेंट्स को पता लगा कि उसने अपने ट्यूटर राहुल के साथ लव मैरिज कर ली है तो वह राहुल के घर पहुंचे और उसके पेरेंट्स व बेटी-दामाद को जान से मारने की धमकी दे आए।
- मंगलवार दोपहर बाद राहुल लव मैरिड पत्नी को साथ ले सुरक्षा की गुहार लगाने छिपते-छिपाते SP ऑफिस पहुंच गए। राहुल और निवेदिता के SP ऑफिस जाने की भनक लगते ही निवेदिता के पेरेंट्स भी उनका पीछा करते वहां पहुंच गए।

मुंह बांधे बेटी को देखते ही पहचान गई मां और SP ऑफिस में ही टूट पड़ी
- मां ने जैसे ही मुंह छिपाए बेटी को राहुल के साथ देखा वह दौड़ कर गई और बेटी को दामाद के बांहों से झपट कर खींच लिया। गुस्से में बिफरती मां बेटी को बाल पकड़ कर घसीट ले गई। पत्नी को बचाने राहुल पीछे गया तो निवेदिता की मां ने एक हाथ से बेटी के बाल पकड़े हुए दामाद की चप्पल से धुनाई कर दी। इसी दौरान निवेदिता के पिता व दूसरे परिजन ने राहुल के हाथ से मैरिज सर्टिफिकेट और दूसरे दस्तावेज छीन कर फाड़ने की भी कोशिश की।
- SP ऑफिस कैंपस में करीब 10 मिनट तक मां-बेटी-दामाद का खींचतान ड्रामा चलता रहा तब ASP कुमार प्रतीक और महिला थाने की TI अनीता मिश्रा वहां पहुंचे। गुस्से में भरी मां के चंगुल से बेटी को आजाद कराया और दामाद को पिटने से बचाया।
- दोनों पक्षों को SP डॉ.आशीष कुमार के सामने ले जाया गया। SP ने निवेदिता के पेरेंट्स को समझाया कि बेटी बालिग है और अपनी मर्जी से शादी कर चुकी है, और उनकी शादी कानून वैध है। इसलिए दोनों को उनकी मर्जी पर छोड़ देना चाहिए। SP के निर्देश पर दोनों पक्षों को महिला थाने में भेज दिया गया, ताकि उनकी काउंसिलिंग करा सुलह कराई जा सके।

ट्यूशन पढ़ाते हुआ था प्यार
- राहुल लोधी निवेदिता शर्मा को ट्यूशन पढ़ाता था। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक आए और घर के बाहर पेरेंट्स की नजरें बचा कर मिलने जुलने लगे।
- पेरेंट्स ने निवेदिता का राहुल से ट्यूशन छुड़ा दिया, लेकिन करीब 3 साल तक दोनों छिप कर मिलते रहे। आखिरकार दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।
- निवेदिता जब बालिग हो गई तो वह घर से अपने दस्तावेज, कपड़े और गहने जेवर साथ लेकर चुपचाप आई और इंतजार कर रहे राहुल के साथ उसके घर आगई। बाद में राहुल ने इंतजाम कर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे।
स्लाइड्स में हैं लव-मैरिड कपल और SP ऑफिस कैंपस में मां के हाथों पिटाई....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×