Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Police Arrest Bandit, Rifle Recovered Found To Belong Police Forces

अरविंद रावत गिरोह के डकैत गिरफ्तार, उनके कब्जे से मिली पुलिस की बंदूक और कारतूस स्क्क ने कहा जांच कराएंगे

अरविंद रावत गिरोह के डकैत गिरफ्तार, उनके कब्जे से मिली पुलिस की बंदूक और कारतूस स्क्क ने कहा जांच कराएंगे

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 16, 2017, 06:15 PM IST

ग्वालियर. ग्वालियर-चंबल के गांवों में दहशत फैला रहे अरविंद रावत गिरोह के दो डकैत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए। चौंकाने वाली बात ये है कि उनके कब्जे से जो रायफल बरामद हुई है वह पुलिस की है। शिवपुरी SP ने इस मामले में सावल किए जाने पर कहा कि डकैतों के पास पुलिस का हथियार कैसे पहुंचा इसकी जांच कराई जाएगी। गौरतलब है कि हाल ही में दोबारा सक्रिय हुए अरविंद रावत की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 40 हजार का इनाम घोषित कर दिया है। ये है मामला.....

- पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली कि अरविंद रावत अपने गिरोह के साथ अमोला थाना इलाके में सिंध नदी के किनारे तिसारा मंदिर में रुका हुआ है और डकैती की प्लानिंग कर रहा है।
- पुलिस ने डकैतों के ठिकाने की घेराबंदी कर नाइट विजन से देखा तो 5-6 हथियारबंद डकैत नजर आए। पुलिस टीम ने गिरोह को सरेंडर करने की चेतावनी दी तो डकैतों ने पुलिस की ओर फायर कर दिए। इस पर पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की तो डकैतों में भगदड़ मच गई। अरविंद रावत अपने साथियों के साथ बच कर निकल भागा, लेकिन गिरोह के दो डकैत पुलिस के कब्जे में आ गए।
- पूछताछ में डकैतों ने अपने नाम मुरैना के सिहोनिया का सुरेश गुर्जर और दतिया के जैतपुरा का बल्ली उर्फ देवेंद्र गुर्जर बताए। उनके कब्जे से पुलिस ने एक 303 बोर रायफल एक 315 बोर का कट्टा और करीब 30-35 जिंदा कारतूस बरामद किए।


डकैतों के कब्जे में पुलिस की बंदूक
- अरविंद रावत गिरोह के सुरेश गुर्जर के कब्जे से जो बंदूक मिली वह पुलिस को सप्लाई की जाने वाली 303 बोर रायफल निकली। उसे देख पुलिस अफसर भी चौंक गए।
- शिवपुरी SP सुनील पांडे ने इस संबंध में सवाल किए जाने पर जवाब में इसकी जांच कराए जाने का आश्वासन दिया। SP पांडे ने कहा कि इस संबंध में डकैत सुरेश गुर्जर से पूछताछ की जाएगी, और पता लगाया जाएगा कि डकैत गिरोह के पास ये हथियार पहुंचा कैसे।


स्लाइड्स में है अरविंद रावत गिरोह के कब्जे से मिली पुलिस की रायफल.....

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: arvind raavt gairoh ke dkait gairftaar, unke kbje se mili police ki banduk aur kartus skk ne khaa jaanch karaaengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×