Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Road Jam After Man Death From Electric Current

चक्काजाम

चक्काजाम

Sameer Garg | Last Modified - Nov 13, 2017, 04:00 PM IST

ग्वालियर.मार्बल घिसाई के दौरान मशीन से करंट लगने से मजदूर की मौत के परिजनों ने डेड बॉडी हजीरा चौराहे पर जाम लगा दिया। इलाके में तनाव नहीं फैले, इसके चलते पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। परिजनों की मांग है कि मृत मजदूर के परिजनों को आर्थिक सहायता देकर इस हादसे के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। यह है मामला....

-कांचमिल बड़ा गेट निवासी 27 साल का मुनेंद्र सिंह राजावत मार्वल की घिसाई का काम करता था। रविवार को मुनेंद्र अपने साथी जितेंद्र परमार के साथ सिटी सेंटर में पटेल नगर स्थित बृजेश तिवारी के निर्माणाधीन मकान में मार्वल की घिसाई करने के लिए गया था।
- मुनेंद्र व जितेंद्र मशीन से मार्वल की घिसाई कर रहे थे, दोपहर बाद अचानक मशीन में करंट आया और मुनेंद्र फर्श पर गिर गया। उसे तड़पता देख साथ काम कर रहे जितेंद्र परमार ने उसे बचाने की कोशिश की, जिससे उसके भी हाथ झुलस गए। तभी किसी तरह मशीन डिस्कनेक्ट हो गई और जितेंद्र करंट से छूट कर फर्श पर गिरा।

- दोनों को हॉस्पिटल भेजा गया, जहां पर मुनेंद्र की मौत हो गई और जितेन्द्र घायल हो गया। मुनेंद्र के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया।
डेड बॉडी के साथ किया प्रदर्शन
-पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन ले गए, लेकिन अंतिम संस्कार करने की बजाय, उसे हजीरा चौराहे पर रखा और प्रदर्शन करने लगे।
-परिजनों की मांग है कि मकान मालिक और ठेकेदार इसके लिए दोषी हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए आर्थिक सहायता दी जाए। मुनेन्द्र परिवार में कमाने वाला अकेला सदस्य था।

स्लाइड्स में है करंट से मरा फ्लोरिंग मजदूर, परिजन ने किया हंगामा.....
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×