--Advertisement--

सिंधिया अब फूलों. की जगह लेते हैं सूत की माला, स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने किया ऐसे स्वागत

सिंधिया अब फूलों. की जगह लेते हैं सूत की माला, स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने किया ऐसे स्वागत

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 03:21 PM IST
ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने स ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने स

ग्वालियर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अब अपना स्वागत केवल सूत की माला से करने की इजाजत कार्यकर्ताओं को देते हैं। बुधवार को जब वे ग्वालियर आए तो स्टेशन पर कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें सूत की मालाओं से लाद दिया। सिंधिया ने नेताओं से केवल सूत की माला ही स्वीकार की। ऐसे किया नेताओं ने सिंधिया का स्वागत.......


-छह महीने पहले जब भी सिंधिया ग्वालियर आते थे तो स्टेशन पर कांग्रेसी नेता उनका स्वागत फूलों की माला से करते थे। अब स्थितियां बदल गईं, क्योंकि सिंधिया ने अपने स्वागत में फूलों की माला लेना बंद कर दिया।
-कुछ महीने पहले प्रदेश में हुए मंदसौर किसान आंदोलन के बाद जब सिंधिया आए तो हमेशा की तरह कांग्रेसियों ने उनका स्वागत फूल-मालाओं से किया। सिंधिया किसी भी कार्यकर्ता से फूल-माला नहीं ली।
-इसी बीच किसी कार्यकर्ता ने कांग्रेस की परंपरागत सूत की माला उन्हें पहनाई तो सिंधिया ने सहर्ष स्वीकार कर ली। उन्होंने उसी समय इशारों में मालाओं के स्वागत के लिए मना कर दिया।

अब कार्यकर्ता केवल सूत की माला पहनाते हैं
-इसलिए अब जभी सिंधिया ग्वालियर आते हैं तो कांग्रेसी नेता केवल सूत की माला लेकर रेलवे स्टेशन उनका स्वागत करने पहुंचते हैं। इसी प्रकार किसी राजनीतिक कार्यक्रम में भी सिंधिया केवल सूत की माला का अभिनंदन स्वीकार करते हैं।
-बुधवार को सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र शिवपुरी के दौरे के लिए दिल्ली से ग्वालियर शताब्दी एक्सप्रेस से आए। उनके स्वागत के लिए सैकड़ों कांग्रेसी नेता स्टेशन पहुंचे और सिंधिया का अभिनंदन केवल सूत की माला से ही किया।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज......

X
ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने सज्योतिरादित्य सिंधिया अपने स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..