--Advertisement--

बैलगाड़ी से जन आक्रोश रैली में पहुंचे सिंधिया और ष्टरू शिवराज को बताया ढोंगी

बैलगाड़ी से जन आक्रोश रैली में पहुंचे सिंधिया और ष्टरू शिवराज को बताया ढोंगी

Dainik Bhaskar

Nov 24, 2017, 05:20 PM IST
कोलारस की जन आक्रोश रैली में ब कोलारस की जन आक्रोश रैली में ब

ग्वालियर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को कोलारस कस्बे में आयोजित जन आक्रोश रैली में बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से लेकर यूपी के सीएम योगी को कोसा।  उन्होंने एमपी के सीएम शिवराज को ढोंगी बताते हुए कहा कि अब आने वाले समय में कोलारस में पूरी सरकार नजर आएगी, क्योंकि यहां चुनाव जो होना है। ये बोले सिंधिया...........
 

 

 

-कोलारस में कांग्रेस विधायक राम सिंह यादव के निधन के बाद उपचुनाव होना है। इसके चलते कांग्रेस और भाजपा ने अभी से प्रचार और सभाएं करना शुरू कर दी हैं।
-यादव के निधन के बाद स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज भी वहां पहुंच चुके हैं। शुक्रवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया भी एक जन आक्रोश रैली में शामिल होने पहुंचे। सिंधिया नेताओं के साथ एक बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे।
-इसके बाद उन्होंने मंच से भाजपा की हर सरकार को जमकर कोसा। पीएम मोदी को लेकर सिंधिया ने कहा कि नोट बंदी और गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) को लेकर किसान परेशान है। कई लोगों की नौकरियां चली गई हैं।

 

शिवराज सिंह को बताया ढोंगी
-वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत का जिम्मेदार बताते हुए सीएम शिवराज सिंह को ढोंगी करार दिया।
-सिंधिया का कहना था कि शराबबंदी पर मुख्यमंत्री शिवराज ढोंग करते हैं। छोटे-छोटे गांवों में शराब की एक नहीं दो-दो दुकानें खोल दी हैं। ऐसे में क्राइम नहीं होगा तो क्या होगा।
-उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसान परेशान है। प्याज खरीदी एमपी सरकार ने की, लेकिन किसानों को दाम नहीं मिले। व्यापारियों ने कम दामों में खरीदकर ज्यादा भाव में बेची। इसी प्रकार भावांतर योजना का लाभ भी किसानों को नहीं मिल पा रहा है।
-उन्होंने कोलारस के लोगों से कहा कि आने वाली जनवरी में कोलारस विधानसभा का चुनाव होगा। सरकार का हर मंत्री ही नहीं, बल्कि पूरी सरकार यहां होगी। योजनाओं की घोषणा करेगी। ऐसे लोगों से सावधान रहना है।

 

स्लाइड्स में है देखिए और फोटोज........

X
कोलारस की जन आक्रोश रैली में बकोलारस की जन आक्रोश रैली में ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..