Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Sepoy Made Gang With Brothers & Started Making Crime

सिपाही ने बनाया भाईयों के साथ मिलकर गैंग, डॉक्टर के किडनैप में ऐसे पकड़ा

सिपाही ने बनाया भाईयों के साथ मिलकर गैंग, डॉक्टर के किडनैप में ऐसे पकड़ा

Sameer Garg | Last Modified - Nov 23, 2017, 11:24 AM IST

ग्वालियर.पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने अपने भाइयों के साथ मिलकर एक गैंग बना लिया और हाईवे के किनारे क्राइम करने लगा। 4 दिन पहले उसने एक डॉक्टर का किडनैप करने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टर की अलर्टनेस और समझदारी की वजह से कोशिश नाकाम हो गई और गैंग पकड़ा गया। पुलिस ने पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि मास्टरमाइंड पुलिस कॉन्स्टेबल है। यह है मामला.....

- ग्वालियर से 20 किमी दूर बरई गांव के सरकारी हॉस्पिटल में डॉ. विनोद कुमार दौनेरिया तैनात हैं। 17 नवंबर को वे दोपहर डॉ.दौनेरिया कार से ग्वालियर आ रहे थे। तभी एक स्विफ्ट कार तेजी से आई और ओवरटेक करते हुए डॉ.दौनेरिया को रोक लिया।
-डॉ. दौनेरिया कुछ समझ पाते तब तक स्विफ्ट से चार युवक उतरे और उनकी कार की चाबी छीनकर उन्हें जबरन कार से उतारने की कोशिश करने लगे।

- डॉ. दौनेरिया कार से नीचे नहीं उतरे और चिल्लाना शुरू कर दिया। डॉक्टर की चीख और बचाओ-बचाओ की आवाजें सुनकर राहगीर वहां रुकने लगे, तब तक बदमाश डॉक्टर को कार से नीचे खींच चुके थे।
- राहगीरों को जुटता देख बदमाशों ने डॉक्टर को सड़क पर ही छोड़ दिया और भाग गए। डॉ.दौनेरिया सीधे पुलिस के पास पहुंचे और पूरी जानकारी दी।

पुलिस ने ऐसे पकड़ा सिपाही का गिरोह
-देहात पुलिस के अफसर भी हैरान रह गए कि आखिर ऐसा कौन-सा गिरोह है, जो हाईवे से किडनैप करने का काम कर रहा है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पहले उस कार की डिटेल निकलवाई, जिसमें बैठकर बदमाश आए थे।
-पुलिस कार के मालिक महेन्द्र यादव के पास पहुंची तो उसने बताया कि पनावर गांव का अरविंद यादव उसे मांगकर ले गया था। जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि अरविंद यादव पुलिस कॉन्स्टेबल है।
-पुलिस अरविंद के गांव पहुंची और उसे उठाकर ले आई। अरविंद से पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि उसने अपने दो भाइयों, ध्रुव यादव और सतेन्द्र के साथ डॉक्टर के किडनैप की कोशिश की थी।

रीवा में पदस्थ है सिपाही अरविंद
-अरविंद रीवा जिले में तैनात है और करीब एक महीने की छुट्टी लेकर घर आया था। वह छुट्टी बढ़वाने की कोशिश कर रहा था। एसपी डॉ.आशीष कुमार ने बताया कि यह एक गंभीर मामला है, जिसमें सिपाही क्राइम कर रहा है।
-अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि सिपाही अरविंद ने गैंग बनाकर ऐसे कितने क्राइम किए हैं और उसका पूरा रिकॉर्ड देखा जा रहा है।

स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज.....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: konstebl ne bhaaiyon ke saath banaee gaainga, doktr ko kidnaip ki koshish mein hua ye
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×