Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Speedy Truck Crushed Two Persons With Bike At Hiway

तेज स्पीड से आते ट्रक ने बाइक को कुचला, हाईवे पर डेड बॉडी के साथ फैल गया खून

तेज स्पीड से आते ट्रक ने बाइक को कुचला, हाईवे पर डेड बॉडी के साथ फैल गया खून

Sameer Garg | Last Modified - Nov 29, 2017, 05:23 PM IST

ग्वालियर. नेशनल हाईवे पर बुधवार को एक तेज स्पीड ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर बैठे दो युवक ट्रक के नीचे आ गए और दोनों की मौत हो गई। हाईवे पर दोनों की डेड बॉडी के साथ खून फैल गया। बाद में पुलिस पहुंची और हाईवे से डेड बॉडी को हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजीं। यह है मामला......

-यह एक्सीडेंट शिवपुरी के पास कोलारस इलाके में हुआ। दो युवक एक बाइक पर सवार होकर कोलारस से अपने गांव जा रहे थे। उसी दौरान दूसरी ओर से एक ट्रक तेज स्पीड में आया।
-बाइक सवार संभल पाते, इसके पहले दोनों बाइक सहित ट्रक की चपेट में आ गए और काफी दूरी तक घिसटते चले गए। एक्सीडेंट होता देखकर वहां से निकलने वाले चिल्लाए तो ड्राइवर ने ट्रक रोका।
-जैसे ही ड्राइवर ने दोनों को मरे देखा, वैसे ही वह ट्रक छोड़कर भाग गया। लोगों ने देखा कि दोनों की मौत हो चुकी थी। मौत के कारण दोनों का खून हाईवे पर फैल गया।

दोनों युवकों की मौत हो गई
-एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
-लुकवासा चौकी के एएसआई हरीशंकर शर्मा ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। लोगों ने बताया है कि हो सकता है कि वे सुजवाया गांव के निवासी हों। इसकी जानकारी ली गई है। फरार ट्रक ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

स्लाइड्स में है हाईवे पर ट्रक से कुचले युवकों की बॉडी.....

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: tej speed se aate trk ne kuchala byke svaar, highve par ded bodi ke saath fail gaya Khoon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×