--Advertisement--

तेज स्पीड से आते ट्रक ने बाइक को कुचला, हाईवे पर डेड बॉडी के साथ फैल गया खून

तेज स्पीड से आते ट्रक ने बाइक को कुचला, हाईवे पर डेड बॉडी के साथ फैल गया खून

Dainik Bhaskar

Nov 29, 2017, 05:23 PM IST
कोलारस के पास ट्रक ने बाइक सहि कोलारस के पास ट्रक ने बाइक सहि

ग्वालियर. नेशनल हाईवे पर बुधवार को एक तेज स्पीड ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर बैठे दो युवक ट्रक के नीचे आ गए और दोनों की मौत हो गई। हाईवे पर दोनों की डेड बॉडी के साथ खून फैल गया। बाद में पुलिस पहुंची और हाईवे से डेड बॉडी को हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजीं। यह है मामला......

-यह एक्सीडेंट शिवपुरी के पास कोलारस इलाके में हुआ। दो युवक एक बाइक पर सवार होकर कोलारस से अपने गांव जा रहे थे। उसी दौरान दूसरी ओर से एक ट्रक तेज स्पीड में आया।
-बाइक सवार संभल पाते, इसके पहले दोनों बाइक सहित ट्रक की चपेट में आ गए और काफी दूरी तक घिसटते चले गए। एक्सीडेंट होता देखकर वहां से निकलने वाले चिल्लाए तो ड्राइवर ने ट्रक रोका।
-जैसे ही ड्राइवर ने दोनों को मरे देखा, वैसे ही वह ट्रक छोड़कर भाग गया। लोगों ने देखा कि दोनों की मौत हो चुकी थी। मौत के कारण दोनों का खून हाईवे पर फैल गया।

दोनों युवकों की मौत हो गई
-एक्सीडेंट की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
-लुकवासा चौकी के एएसआई हरीशंकर शर्मा ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। लोगों ने बताया है कि हो सकता है कि वे सुजवाया गांव के निवासी हों। इसकी जानकारी ली गई है। फरार ट्रक ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है।

स्लाइड्स में है हाईवे पर ट्रक से कुचले युवकों की बॉडी.....

X
कोलारस के पास ट्रक ने बाइक सहिकोलारस के पास ट्रक ने बाइक सहि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..