Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Station Master Shot At His Bungalow In Bhind

स्टेशन मास्टर को गोली मारी

स्टेशन मास्टर को गोली मारी

Sameer Garg | Last Modified - Nov 03, 2017, 10:31 AM IST

ग्वालियर. भिंड रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को अज्ञात लोगों ने शुक्रवार को तड़के उस समय गोली मारकर घायल कर दिया, जब वे अपने बंगले में थे। गंभीर हालत में घायल स्टेशन मास्टर को ग्वालियर लाकर मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल में भेजा गया है। स्टेशन मास्टर ने अपने ही अधीनस्थ अफसर पर हमले का आरोप लगाया है। यह है मामला.....

-यह घटना भिंड रेलवे स्टेशन की है। स्टेशन परिसर में बने बंगले में स्टेशन मास्टर एमपी शर्मा रहते हैं। सुबह करीब 4 बजे शर्मा ने स्टेशन जाकर रिजर्वेशन चार्ट देखा और फिर वापस घर में आ गए।

-इसके बाद वह ब्रश करके प्लेटफॉर्म पर लगे नल पर हाथ धोने पहुंचे, उसी दौरान कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। वे कुछ पूछते, इसके पहले देशी कट्टे से उन पर फायर कर दिया।

फायर होने पर कट्टे की गोली सीधे शर्मा के पेट पर लगी। वे खून से लथपथ होकर नीचे गिर गए। धमाके की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे। इस बीच हमलावर गायब हो चुके थे।

घायल शर्मा को इलाज के लिए भिंड के जिला हॉस्पिटल में लाया गया। यहां शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले उप स्टेशन मास्टर संजय श्रीवास्तव से उनका विवाद हुआ था।

उस समय श्रीवास्तव ने बरबाद करने की धमकी थी। आशंका है कि यह हमला श्रीवास्तव ने कराया हो। शर्मा ने यह भी बताया कि विवाद की जानकारी उन्होंने अपने वरिष्ठ अफसरों की भी दी थी।

इलाज के लिए ग्वालियर भेजा

-इसके बाद शर्मा को ग्वालियर के मेडिकल कॉलेज के जयारोग्य हॉस्पिटल में लाया गया। यहां उनका इलाज किया जा रहा है।

-अब भिंड जीआरपी और पुलिस हमलावरों को खोज रही है। स्टेशन मास्टर को गोली क्यों मारी, इसका पता भी लगाया जा रहा है। इस बारे में जांच करने पहुंचे एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि बयान के अनुसार पुलिस कार्रवाई कर रही है।

स्लाइड में है इस मामले का एक और फोटो.......

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×