Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Teacher Beats Watchman Saving Principal

नौकरी से निकाला तो लेडी प्रिंसिपल को मारने पहुंचा टीचर, बचाने आए चौकीदार को कर दिया अधमरा

नौकरी से निकाला तो लेडी प्रिंसिपल को मारने पहुंचा टीचर, बचाने आए चौकीदार को कर दिया अधमरा

Pushpendra Singh | Last Modified - Nov 23, 2017, 12:23 PM IST

ग्वालियर.श्योपुर के विजयपुर कस्बे में प्राइवेट स्कूल की नौकरी से निकाले जाने पर टीचर को ऐसा गुस्सा आया कि वह लोहे की रॉड लेकर लेडी प्रिंसिपल को मारने पहुंच गया। प्रिंसिपल को बचाने चौकीदार आगे आया तो उसके सिर पर रॉड से ताबड़तोड़ वार कर दिए। नतीजतन चौकीदार अधमरा हो गया, उसे लहूलुहान छोड़ टीचर फरार हो गया, स्कूल में भगदड़ मच गई।ये है मामला.....

- श्योपुर में विजयपुर कस्बे के कैरियर फाउंडेशन स्कूल में बुधवार शाम स्कूल बंद होने से ठीक पहले बजरंग कॉलोनी निवासी प्रणय सिंह चौहान उर्फ बिट्टू पहुंचा। उसके हाथ में रॉड थी, और वह प्रिंसिपल भावना गोयल को गालियां देता हुआ उनके चेंबर की ओर जा रहा था।
- प्रिंसिपल को बचाने चौकीदार कमलू प्रजापति आया और उसने बिट्टू को रास्ते में ही रोक दिया। चौकीदार के रोकने से बिट्टू को इतना गुस्सा आया कि उसने रॉड से चौकीदार पर ताबड़तोड़ वार कर दिए, यह देख प्रिंसिपल ने चेंबर अंदर से बंद कर लिया। चौकीदार पहले वार में ही जमीन पर गिर पड़ा, लेकिन इसके बावजूद बिट्टू लगातार वार करता रहा।

चौकीदर पर तब तक किए वार कि वह हुआ बेहोश, की तोड़फोड़

- बिट्टू ने कमलू पर 10 प्रहार किए, वह खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। कमलू को अधमरा छोड़ बिट्टू प्रिंसिपल भावना के चेंबर की ओर गया, लेकिन चेंबर अंदर से बंद देख उसने रॉड से खिड़कियों के कांच तोड़ डाले, और फरार हो गया।
- स्कूल की गैलरी में खून ही खून फैल गया, दहशत भरे बच्चों और स्कूल टीचर्स में भगदड़ मच गई। बिट्टू के जाने के बाद प्रिंसिपल भावना चेंबर से निकलीं और चौकीदार कमलू को विजयपुर के हॉस्पिटल भेजा गया। हालत देख वहां के डॉक्टर्स ने उसे प्रारंभिक चिकित्सा और इंतजाम के बाद तत्काल मुरैना रैफर कर दिया, कमलू को गंभीर हालत में ग्वालियर रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई।
- प्रिंसिपल भावना गोयल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बुधवार देर रात आरोपी प्रणय उर्फ बिट्टू कोे गिरफ्तार कर लिया।

स्लाइड्स में है, चौकीदार को पीटते टीचर के CCTV फुटेज....

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×