Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Tussle Between Shopkeepers & GMC Worker

फूलबाग चौपाटी पर उपद्रव, दुकानदारों ने पुलिस और निगमकर्मियों पर किया पथराव

फूलबाग चौपाटी पर उपद्रव, दुकानदारों ने पुलिस और निगमकर्मियों पर किया पथराव

Sameer Garg | Last Modified - Nov 13, 2017, 05:34 PM IST

ग्वालियर.चौपाटी फूलबाग पर सोमवार की शाम को उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई, जब नगर निगम का मदाखलत दस्ता उन खोमचे वालों को हटाने पहुंचा, जिनको केवल ठेला लगाकर सामान बेचने की अनुमति दी गई थी। इन ठेले वालों ने वहां स्थायी ठिकाना बना लिया था। इन दुकानदारों ने मदाखलत कर्मचारियों पर ही पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। पुलिस पहुंची तो उन पर भी पत्थर फेंके गए। बाद में पुलिस फोर्स ने उपद्रवी दुकानदारों पर काबू किया। यह है मामला..........

-फूलबाग चौपाटी पर नगर निगम ने खान-पान के सामान बेचने वालों को अनुमति दी है। यह अनुमति उन दुकानदारों को है, जो शाम को ठेले पर सामान लाते हैं और फिर रात होते ही वापस चले जाते हैं।
-पिछले कुछ महीनों से कई दुकानदारों ने ठेला छोड़कर अपनी स्थायी दुकानें बना लीं। नगर निगम ने स्थायी निर्माण को हटाने के लिए कहा था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।
-सोमवार की शाम को निगम का मदाखलत दस्ता चौपाटी से दुकानदारों को हटाने पहुंचा, जिन्होंने स्थायी दुकानें बना ली हैं। निगम कर्मचारियों ने स्थायी दुकानों का हटाना शुरू किया।
दुकानें हटाने का हुआ जमकर विरोध
-ऐसी दुकानों को हटाते ही दुकानदारों ने विरोध करना शुरू कर दिया। यही नहीं दुकानदारों ने निगम कर्मचारियों की पिटाई करना शुरू कर दी और पत्थर फेंकने लगे।
-इसके बाद वहां से निगम कर्मचारी वहां से जाने पर मजबूर हो गए। पुलिस भी वहां पहुंची तो दुकानदारों ने पथराव फिर से किया। उपद्रव को देखते हुए वहां से ट्रैफिक रोक दिया गया।
-पथराव कर रहे दुकानदारों ने अपना सामान भी सड़क पर फेंक दिया। अंत में पुलिस फोर्स बुलाया गया और उपद्रवी दुकानदारों को काबू में किया गया।
स्लाइड्स में है इस मामले के फोटोज...........
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×