--Advertisement--

मृत पति की डेड बॉडी लेकर घर आई वाइफ, चोर घर से निकलते दिखाई दिए

मृत पति की डेड बॉडी लेकर घर आई वाइफ, चोर घर से निकलते दिखाई दिए

Dainik Bhaskar

Dec 01, 2017, 03:02 PM IST
अपने हसबैंड को लेकर हॉस्पिटल ग अपने हसबैंड को लेकर हॉस्पिटल ग

ग्वालियर. एक रिटायर्ड इंजीनियर को रात को हार्ट अटैक आने पर पत्नी हॉस्पिटल लेकर गई। वहां उनकी मौत हो गई। वाइफ डेड बॉडी लेकर एंबुलेंस से लेकर आई, पीछे से तीन चोरों ने घर से पूरा सामान लूट लिया। जैसे ही एंबुलेंस से डेड बॉडी घर पहुंची, वैसे ही चोर बाइक से भागते दिखाई दिए। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस इसी के सहारे चोरों का पता लगा रही है। यह है मामला..........


-यह घटना माधौगंज इलाके की है। यहां सात भाई की गोठ में बिजली कंपनी के रिटायर्ड इंजीनियर विनोद गुप्ता रहते हैं। गुरुवार की रात 11 बजे उन्हें हार्ट अटैक आया। उनकी पत्नी और परिचित गुप्ता को लेकर हॉस्पिटल गए।
-रात को इलाज के दौरान रिटायर्ड इंजीनियर गुप्ता की मौत हो गई। गुप्ता की पत्नी उनकी डेड बॉडी लेकर एंबुलेंस से घर के लिए निकली। जैसे ही वे घर पहुंची, वहां ताला खुला हुआ था और घर के भीतर का सामान बिखरा हुआ था।

चोरों ने घर से सामान चुराया
-घर के भीतर चोर घुस गए और चोरों ने घर में रखी नगदी और जेवर चोरी कर लिए। ये चोर पास में लगे एक CCTV कैमरे में कैद हो गए। इस घटना की जांच करने पुलिस भी पहुंची।
-पुलिस ने बताया कि करीब 90 हजार रुपए नगद और 3 लाख रुपए कीमत के जेवर बदमाशों ने चोरी कर लिए और फरार हो गए।


तीन चोर बाइक पर आए
-CCTV कैमरे में दिख रहा है कि तीन चोरों रिटायर्ड इंजीनियर गुप्ता के घर में चोरी की है। तीन चोर बाइक पर आए। दो चोर बाहर खड़े रहे और तीसरा घर में गया और नगदी और जेवर समेटकर बाहर आ गया।
-इसके बाद ये तीनों माल सहित फरार हो गए। घर के पास ही मोड़ उस एंबुलेंस के पास से निकले, जिसमें रिटायर्ड इंजीनियर गुप्ता की डेड बॉडी लेकर उनकी पत्नी वापस घर आ रही थी।

स्लाइड्स में है इस चोरी से जुड़े फोटोज........

X
अपने हसबैंड को लेकर हॉस्पिटल गअपने हसबैंड को लेकर हॉस्पिटल ग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..