Hindi News »Madhya Pradesh »Gwalior» Work With Sachin Tendulkar In Advt Film, Now Acting In TV Serial

सचिन के साथ मिली एड फिल्म से सीरियल्स में मिला इस मॉडल को ब्रेक

सचिन के साथ मिली एड फिल्म से सीरियल्स में मिला इस मॉडल को ब्रेक

Sameer Garg | Last Modified - Nov 30, 2017, 04:14 PM IST

ग्वालियर. उपनगर मुरार में रहने वाली काजल जैन स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में एक्टिंग करती थीं। उन्हें 7 साल पहले एक एड फिल्म में सचिन तेंदुलकर के साथ काम करने का मौका मिला। इसके बाद काजल ने मुंबई में मॉडलिंग बड़े ऑफर मिलने लगे तो वहीं सेटल हो गई। मॉडलिंग से कुछ टीवी सीरियल्स में काम मिला। अब उन्हें एक पुनर्जन्म पर आधारित एक सीरियल में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला है।

-अभी हाल में काजल ग्वालियर आई थीं। काजल बताती हैं कि एक सीरियल में उन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल मिला है। मेगा सीरियल में काम करना एक मल्टी नेशनल कंपनी में जॉब करने जैसा है।
-काजल 7 साल से मुंबई में हैं। शुरुआत में उन्होंने मॉडलिंग की और फिर सचिन तेंदुलकर के साथ एक एड फिल्म मिली। इस फिल्म में काम करने के बाद उनकी फिल्मी दुनिया में एट्री हो गई।
-कई साल तक सीरियल्स में छोटे रोल मिले, लेकिन मॉडलिंग जारी रही। इसी मॉडलिंग ने फिर से बड़े सीरियल्स में काम दिलाया और उनका शेड्यूल बिजी हो जाएगा।

फैंसी ड्रेस से शुरू की काजल ने एक्टिंग

-काजल जैन ने मुरार के ही एक स्कूल से स्टडी की है और स्कूल के समय ही फैंसी ड्रेस से एक्टिंग की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और अब वे ग्लैमर की दुनिया में हैं।

-काजल के पिता वीरेन्द्र जैन का ग्वालियर में पहले बिजनेस था, लेकिन अब भोपाल शिफ्ट हो गए हैं, लेकिन अभी भी काजल हर साल ग्वालियर आकर अपने दोस्तों से मिलती हैं।

स्लाइड्स में है काजल के फोटोज.....

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fainsi dres ektinga ne dilaaee schin ke saath ed film, ab sireals mein milaa lid rol
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Gwalior

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×