--Advertisement--

सचिन के साथ मिली एड फिल्म से सीरियल्स में मिला इस मॉडल को ब्रेक

सचिन के साथ मिली एड फिल्म से सीरियल्स में मिला इस मॉडल को ब्रेक

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2017, 04:14 PM IST
बिजनेस फैमिली से आती हैं काजल बिजनेस फैमिली से आती हैं काजल

ग्वालियर. उपनगर मुरार में रहने वाली काजल जैन स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में एक्टिंग करती थीं। उन्हें 7 साल पहले एक एड फिल्म में सचिन तेंदुलकर के साथ काम करने का मौका मिला। इसके बाद काजल ने मुंबई में मॉडलिंग बड़े ऑफर मिलने लगे तो वहीं सेटल हो गई। मॉडलिंग से कुछ टीवी सीरियल्स में काम मिला। अब उन्हें एक पुनर्जन्म पर आधारित एक सीरियल में लीड एक्ट्रेस का रोल मिला है।

-अभी हाल में काजल ग्वालियर आई थीं। काजल बताती हैं कि एक सीरियल में उन्हें लीड एक्ट्रेस का रोल मिला है। मेगा सीरियल में काम करना एक मल्टी नेशनल कंपनी में जॉब करने जैसा है।
-काजल 7 साल से मुंबई में हैं। शुरुआत में उन्होंने मॉडलिंग की और फिर सचिन तेंदुलकर के साथ एक एड फिल्म मिली। इस फिल्म में काम करने के बाद उनकी फिल्मी दुनिया में एट्री हो गई।
-कई साल तक सीरियल्स में छोटे रोल मिले, लेकिन मॉडलिंग जारी रही। इसी मॉडलिंग ने फिर से बड़े सीरियल्स में काम दिलाया और उनका शेड्यूल बिजी हो जाएगा।

फैंसी ड्रेस से शुरू की काजल ने एक्टिंग

-काजल जैन ने मुरार के ही एक स्कूल से स्टडी की है और स्कूल के समय ही फैंसी ड्रेस से एक्टिंग की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और अब वे ग्लैमर की दुनिया में हैं।

-काजल के पिता वीरेन्द्र जैन का ग्वालियर में पहले बिजनेस था, लेकिन अब भोपाल शिफ्ट हो गए हैं, लेकिन अभी भी काजल हर साल ग्वालियर आकर अपने दोस्तों से मिलती हैं।

स्लाइड्स में है काजल के फोटोज.....

X
बिजनेस फैमिली से आती हैं काजल बिजनेस फैमिली से आती हैं काजल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..