Hindi News »Madhya Pradesh News »Gwalior News» Youth Alleges In Law For Life Threat

मुझे मार कर पत्नी को बनाएंगे विधवा, दूसरी शादी करा वसूलेंगे 2 लाख की प्रोत्साहन राशि

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 05, 2017, 08:56 AM IST

फोन पर धमकी दी गई कि 5 लाख नहीं दिए तो उसे मार कर रेखा को विधवा बनाएंगे, इसके बाद उसकी दूसरी शादी कर 2 लाख वसूल करेंगे।
मुझे मार कर पत्नी को बनाएंगे विधवा, दूसरी शादी करा वसूलेंगे 2 लाख की प्रोत्साहन राशि

ग्वालियर. मुरैना जिले के माता बसैया के पास खेरिया के रहने वाले युवक ने SP आवेदन देकर अपनी हत्या की आशंका जताई है। युवक ने आवेदन में बताया है कि दरअसल ससुराल वाले पत्नी का विधवा विवाह करा प्रदेश सरकार से मिलने वाली 2 लाख की प्रोत्साहन राशि वसूलना चाहते हैं।ये है मामला....


- मुरैना SP को माता बसैया के पास खेरिया के सरदार सिंह ने एक आवेदन देकर आशंका जताई है कि ससुराल वाले पत्नी के साथ मिल कर उसकी हत्या करना चाहते हैं।
- सरदार सिंह ने आवेदन में पत्नी व उसके परिजन के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाते हुए खुलासा किया है कि ससुराल वाले उसे मार कर पत्नी को विधवा बनाना चाहते हैं।
- सरदार सिंह ने आरोप लगाया है कि परिजन पत्नी को विधवा बना कर उसकी दूसरी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। दरअसल इसके बदले परिवार मध्य प्रदेश सरकार की विधवा पुनर्विवाह को प्रोत्साहित करने दी जानी वाली 2 लाख की राशि हड़प जाना चाहते हैं।


हत्या की धमकी मिली, शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं
- सरदार सिंह पुत्र रोशनलाल का कहना है कि वह फिलहाल सुंदर नगरी दिल्ली में रह रहा है। उसकी शादी 7 जुलाई 2014 को मुरैना के गोपालपुरा निवासी रामजीलाल अर्गल की बेटी रेखा से हुई थी।
- शादी के बाद से ससुर और पत्नी उससे 5 लाख रुपए मांग रहे हैं। उसे न बेटी से मिलने दे रहे हैं न पत्नी से। इसके साथ ही लगातार मानसिक रूप से टॉर्चर किया जा रहा है।
- बीते दिनों फोन पर धमकी दी गई कि 5 लाख नहीं दिए तो उसे मार कर रेखा को विधवा बनाएंगे, इसके बाद उसकी दूसरी शादी कर 2 लाख वसूल करेंगे। सरदार सिंह ने SP को दिए आवेदन में पीड़ा जताई है कि उसने टॉर्चर और धमकी की शिकायत पुलिस थाने में की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।


केंद्र सरकार ने नौकरी छीनी, प्रदेश सरकार छीन रही पत्नी और बेटी
- सरदार सिंह ने आवेदन में लिखा है कि राजस्थान अलवर के एटीडीसी स्मार्ट सेंटर तिजारा में उसकी नौकरी थी।
- केन्द्र सरकार ने सेंटर को बंद कर उसे बेरोजगार कर दिया है। अब मध्य प्रदेश सरकारी की योजना का लालच मुझसे मेरी जिंदगी, पत्नी और बेटी पत्नी छीन रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Gwalior News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mujhe maar kar patni ko banayegae vidhvaa, dusri shaadi karaa vsulengae 2 laakh ki protsaahn raashi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Gwalior

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×