--Advertisement--

चेंबर के चुनाव 15 मार्च को होंगे, दीपावली मेला 6 से

Gwalior News - मध्यप्रदेश चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के त्रिवर्षीय चुनाव 15 मार्च को करवाए जाएंगे। इसके लिए अधिसूचना 18 फरवरी...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:36 AM IST
Gwalior News - chamber elections will be held on march 15 from deepawali fair 6
मध्यप्रदेश चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के त्रिवर्षीय चुनाव 15 मार्च को करवाए जाएंगे। इसके लिए अधिसूचना 18 फरवरी को जारी होगी। शनिवार को चेंबर भवन में आयोजित कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। इस बैठक में सौ से अधिक कार्यकारिणी सदस्य भी शामिल हुए।

जिनका शुल्क जमा नहीं, उन्हें चेंबर देगा नोटिस: चेंबर ऑफ कॉमर्स के करीब 500 से अधिक ऐसे साधारण सदस्य हैं, जिनका एक साल से अधिक समय से सदस्यता शुल्क जमा नहीं है। इन सदस्यों का सदस्यता शुल्क प्रति सदस्य 650 रुपए सालाना है, जिसे उन्हें जमा करना है। 15 दिसंबर से इन सदस्यों को एक माह का नोटिस देने की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। यदि 1 माह में ये लोग शुल्क जमा नहीं करते हैं तो इनकी सदस्यता खत्म करने की कार्रवाई की जाएगी।

तीन दिन लगेगा दीपावली मेला: चेंबर का दीपावली मेला 6 से 8 जनवरी तक लगेगा। इसके लिए कार्यकारिणी ने 10 लाख रुपए के स्थान पर 15 लाख रुपए का बजट स्वीकृत किया है। इसका संयोजक संयुक्त अध्यक्ष यश गोयल को बनाया गया है। इसके अलावा सुयश बंसल, जगदीश मित्तल और गोकुल बंसल को सह-संयोजक बनाया गया है। कार्यकारिणी ने फिक्की के लिए भेजे जाने वाले सदस्यों के नाम भी तय किए।

X
Gwalior News - chamber elections will be held on march 15 from deepawali fair 6
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..