कांग्रेस विधायक के बेटे का समर्थकों के साथ टोल पर हंगामा, 30 फायर किए

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • राहुल कंसाना समेत 15 लोगों पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

मुरैना. सुमावली से कांग्रेस विधायक ऐंदल सिंह कंसाना के बेटे राहुल सिंह पर आगरा-मुंबई हाईवे पर स्थित छौंदा टोल प्लाजा पर 15-20 बदमाशों के साथ हमला और तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। शनिवार-रविवार की रात करीब 12:46 बजे हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

 

पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने टोल प्लाजा के ऑफिस पर पांच मिनट में करीब 30 गोलियां चलाईं। बदमाशों के जवाब में टोल बूथ पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स ने भी फायरिंग की। इसमें एक युवक जख्मी हो गया। मुरैना एसपी रियाज इकबाल के मुताबिक विधायक के बेटे राहुल समेत 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ धारा 307 में केस दर्ज किया गया है। 

 

आरोपी अभी फरार हैं। टोल मैनेजर भगवान सिंह सिकरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि राहुल ने उन्हें शनिवार रात 10.30 बजे मोबाइल पर फाेन करके धमकी दी कि टोल से मेरी व मेरे नाम से जितनी भी गाड़ियां निकलेंगी, उनसे शुल्क नहीं लिया जाएगा।

 

सीनियर मैनेजर ने जब इससे मना कर दिया तो रात 12.46 मिनट पर राहुल 15-20 अज्ञात लोगों के साथ टोल पहुंचे और वहां फायरिंग करने लगे। इससे टोल पर हड़कंप मच गया। सभी कर्मचारी बूथ छोड़कर भाग गए। हाईवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग से आगरा-मुंबई की ओर से आने वाले वाहन भी जहां के तहां खड़े रह गए।

 

फायरिंग के वक्त मेरा बेटा टोल पर गया ही नहीं। टोल टैक्स ठेकेदार ने झूठी एफआईआर मेरे बेटे पर दर्ज करा दी है। मैंने पूरे मामले से सीएम को अवगत करा दिया है। -एेंदल सिंह कंसाना