पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राफेल की क्वालिटी नहीं, कीमत व सौदे पर आपत्ति : यशवंत सिन्हा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर. कांग्रेस के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी राफेल सौदे को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर सवाल खड़ा किया है। गुरुवार को ग्वालियर में एकता परिषद की पदयात्रा को हरी झंडी दिखाने आए सिन्हा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा- राफेल की क्वालिटी पर कोई सवाल नहीं उठा रहा। राफेल की क्वालिटी बहुत अच्छी है, लेकिन राफेल की कीमत और उसके लिए फ्रांस से हुए सौदे पर आपत्ति है। 

 

यशवंत सिन्हा ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो इसकी जानकारी सवाल उठाने वालों को दे। वायुसेना अध्यक्ष को इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए था, यह अलग प्रकार का विवाद है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैं यहां किसी राजनीतिक दल के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुआ। बल्कि देश के भूमिहीन लोगों की लड़ाई में साथ देना आया हूं।

 

इन लोगों को जमीन और अधिकार मिलना चाहिए। जब तक सरकार इनकी मांगों पर सकारात्मक समझौता नहीं कर लेती, तब तक दिल्ली कूच अभियान जारी रहेगा। दिल्ली में प्रदर्शन करने पहुंचे किसानों पर लाठीचार्ज के मामले में उन्होंने कहा- देश के हालात चिंताजनक हैं और जिम्मेदार लोगों को इस पर गंभीरता से विचार कर हालात सुधारने चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें