• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Crime Branch arrested two youths with cash in excess of two crore from the car, they were taking money

ग्वालियर / कार से 2 करोड़ की नकदी के साथ दो युवक गिरफ्तार, दिल्ली ले जा रहे थे रकम

ग्वालियर में क्राइम ब्रांच ने एक कार से दो करोड़ से अधिक की राशि बरामद की है। ग्वालियर में क्राइम ब्रांच ने एक कार से दो करोड़ से अधिक की राशि बरामद की है।
इसे हवाला का पैसा बताया जा रहा है, जिसे दिल्ली ले जा रहा था। इसे हवाला का पैसा बताया जा रहा है, जिसे दिल्ली ले जा रहा था।
X
ग्वालियर में क्राइम ब्रांच ने एक कार से दो करोड़ से अधिक की राशि बरामद की है।ग्वालियर में क्राइम ब्रांच ने एक कार से दो करोड़ से अधिक की राशि बरामद की है।
इसे हवाला का पैसा बताया जा रहा है, जिसे दिल्ली ले जा रहा था।इसे हवाला का पैसा बताया जा रहा है, जिसे दिल्ली ले जा रहा था।

  • पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से उनके गिरोह तथा नकदी के संबंध में पूछताछ मं पूछताछ की 
  • पकड़े गए दोनों बदमाश झांसी के रहने वाले हैं, जांच में इस रकम का हवाला का होने का पता चला है

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2020, 09:07 PM IST

ग्वालियर. यहां क्राइम ब्रांच ने एक कार से दो करोड़ रुपए से अधिक की नकदी के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, झांसी की ओर से आ रही एक कार को गुरुवार की रात मोहनपुर टोल नाके के पास पकड़ा गया। तलाशी में कार से पहले 1 करोड़ 4 लाख 30 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई। बाद में पुलिस ने कार की सघनता से जांच की तो उसमें 96 लाख 70 हजार रुपए और बरामद किए गए। इस तरह पुलिस ने कार से दो करोड़ एक लाख रुपए की नगदी बरामद की है।

पुलिस ने इस मामले में कार सवार बृजनंदन सोनी और राजेश ऐरचिया को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों उत्तर प्रदेश के झांसी के निवासी बताए गए हैं। मामले का मास्टर माइंड झांसी निवासी कल्लू कमरिया है। आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि यह रकम उन्हें झांसी निवासी कल्लू कमरिया द्वारा दी गयी थी। इसे हवाला का पैसा बताया जा रहा है, जिसे झांसी से दिल्ली ले जाया जा रहा था। हालांकि आरोपियों ने अब तक ये नहीं बताया कि वह दिल्ली में किसके पास इतनी बड़ी रकम ले जा रहे हैं। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार बदमाशों से उनके गिरोह तथा नगदी के संबंध में सख्ती से पूछताछ कर रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना