--Advertisement--

शिवपुरी: रेत सप्लाई के विवाद में पहले मिली धमकी, फिर डंपर से कुचलकर हत्या

दोनों डंपर मालिकों के बीच 4 दिन पहले हुआ था झगड़ा

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 03:37 AM IST
Crushed by truck in sand dispute

खनियांधाना/शिवपुरी. खनियांधाना थाना क्षेत्र में जेरा रोड के भागौली तिराहा पर शनिवार की शाम एक डंपर ने सड़क किनारे खड़े दूसरे डंपर मालिक को कुचल दिया। इससे डंपर मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर दूसरे डंपर मालिक और उसके ड्राइवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि आरोपी डंपर मालिक और मृतक के बीच चार दिन पहले रेत सप्लाई को लेकर विवाद हुआ था। इसी दौरान आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। मृतक ने यह बात घर आकर अपने भाइयों को भी बताई थी। जानकारी के मुताबिक भैया साहब यादव (40) पुत्र बल्लू यादव निवासी ग्राम पुरा थाना खनियांधाना को शनिवार की शाम डंपर ने कुचल दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के छोटे भाई उदयभान यादव के अनुसार, शनिवार की शाम भैया साहब भागौली तिराहा पर अपना डंपर आने के इंतजार में खड़े थे। वह भी वहीं कुछ दूरी पर खड़ा था। इसी दौरान गिट्‌टी से भरा डंपर आया। उसके ड्राइवर ने अचानक डंपर को पक्की सड़क से कच्ची साइड में उतारते हुए भैया साहब को कुचल दिया।

थाने में डंपर खड़ा कर भाग गया ड्राइवर: टक्कर मारकर ड्राइवर डंपर भगा ले गया। इसके बाद वह डंपर लेकर खनियांधाना थाना परिसर में पहुंचा और डंपर खड़ा कर भाग गया। पुलिस ने शनिवार-रविवार की रात मृतक के दूसरे भाई प्राण सिंह यादव की शिकायत पर आरोपी डंपर मालिक प्रदीप उर्फ पिंटू जैन और अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

X
Crushed by truck in sand dispute
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..