दतिया / सास-ससुर मंदिर नहीं ले गए तो बहू ने खुद को लगाई आग



datia
X
datia

Dainik Bhaskar

Mar 31, 2019, 01:15 PM IST

खूजा/दतिया। भांडेर अनुभाग के ग्राम सोहन में 28 वर्षीय महिला ने शरीर पर कैरोसिन उड़ेलकर आग लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम सात बजे की बताई गई है। दरअसल महिला का अपने सास ससुर से रतनगढ़ माता मंदिर जाने के लिए विवाद हो गया था। सास-ससुर के रतनगढ़ मंदिर जाते ही महिला ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पंडोखर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर पीएम कराकर मर्ग कायम कर लिया। 


ग्राम सोहन निवासी पुष्पा (28) पत्नी बृजकिशोर कोरी ने शुक्रवार शाम अपने शरीर पर केरोसीन उड़ेलकर आग लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पंडोखर एसआई ऋचा दंडोतिया ने बताया कि मृतिका का विवाह 2011 में हुआ था। उसके दो छोटे छोटे बच्चे हैं। अक्सर पति व पत्नी के बीच में विवाद होता रहता था। लेकिन शुक्रवार को मृतका के सास ससुर रतनगढ़ माता मंदिर के लिए जा रहे थे। मृतका पुष्पा ने भी सास ससुर के साथ रतनगढ़ माता मंदिर के दर्शन करने की जिद की, लेकिन सास ससुर ने साथ में ले जाने से मना कर दिया। इसी बात पर सास ससुर से मृतका का विवाद हो गया। 


सास ससुर के रतनगढ़ मंदिर जाने के बाद पुष्पा ने आग लगा ली जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त मृतका का पति बृजकिशोर अपने खेत पर ईंटें बना रहा था। गांव के लोगों ने कमरे के अंदर से धुआं उठता देख अंदर जाकर देखा तो पुष्पा मृत हालत में पड़ी थी। गांव के लोगों ने उसके पति को खबर दी। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना