दतिया / कोल्हू पर काम करते वक्त दो मजदूरों में मारपीट, इलाज के दौरान एक की मौत



datia
X
datia

  • ग्राम सुनारी की घटना, युवक की मुजफ्फर नगर में हुई मौत 
  • ठेकेदार ने बिना पुलिस को सूचना दिए घायल को घर भेज दिया था 

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2019, 10:51 AM IST

दतिया। यूपी मुजफ्फर नगर के रहने वाले मजदूर का सुनारी में स्थित कोल्हू पर काम करते वक्त अपने साथी मजदूर से विवाद हो गया। जिस पर दोनों मारपीट हो गई। इसी बीच साथी मजदूर ने उसके सिर में डंडा मार दिया जिससे वह घायल हो गया। परिजन पुलिस को बिना बताए सीधे ग्वालियर ले गए और वहां से अपने जिला मुजफ्फर नगर ले गए। इलाज के दौरान मुजफ्फर नगर में उसकी मौत हो गई। घटना 27 फरवरी के रात साढ़े आठ बजे की बताई गई है। गोराघाट पुलिस ने बुधवार रात मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

जानकारी के अनुसार तितावी थाना क्षेत्र के गांव कादीखेड़ा मुजफ्फर नगर निवासी परवेंद्र (22) पुत्र बृज पाल कुछ महीने पूर्व जिले के ग्राम सुनारी में स्थित कोल्हू पर काम करने गया था। 27 फरवरी को रात साढ़े आठ बजे काम करते वक्त कोल्हू पर ही काम करने वाले मंसूरपुर क्षेत्र निवासी नीरज नामक युवक से उसकी कहासुनी हो गई जिस पर नीरज ने परवेंद्र के सिर में डंडा मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। 

 

लेबर ठेकेदार ने स्थानीय पुलिस को बिना सूचना दिए पहले तो घायल को ग्वालियर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों के जवाब देने पर उसे साथियों के साथ एंबुलेंस में घर भेज दिया। परिवार के लोग मुजफ्फर नगर में ही जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल रैफर कर दिया। परिजन घायल परवेंद्र को भोपाल रोड स्थित नर्सिंगहोम में ले गए, जहां शाम के समय परवेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई। गोराघाट टीआई संतोष मिश्रा ने बताया कि वहां से जीरो पर कायमी होकर आई है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना