दतिया / गैरहाजिरी लगने से गुस्साई महिला आरक्षक की पुरुष आरक्षक से बहस, दोनों लाइन अटैच



datia
X
datia

  • पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात है महिला व पुरुष आरक्षक 

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2019, 01:05 PM IST

दतिया। पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात महिला आरक्षक सोनम गुप्ता और पुरुष आरक्षक अंकुश जैन के बीच अमर्यादित बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ है। गैरहाजिरी लगने से नाराज महिला आरक्षक ने अपने साथ ड्यूटी करने वाले पुरुष आरक्षक को फोन पर खूब खरीखोटी सुनाई। 

 

महिला आरक्षक ने यहां तक कह दिया कि अगर लड़ाई करना है तो लठ्‌ठ लैके चोरे में आ जाओ, लुगाइये (पत्नी) और ससुरे लिवा लाओ। ऑडियो 4.15 मिनट का है। इसमें महिला आरक्षक सोनम पुरुष आरक्षक अंकुश जैन पर गैरहाजिरी डलवाने को लेकर अमर्यादित बातचीत कर रही है। महिला आरक्षक की अमर्यादित बातचीत को लेकर मंगलवार को आरक्षक अंकुश ने जनसुनवाई में शिकायती आवेदन दिया था। इस पर प्रभारी एसपी ने एसडीओपी दतिया को मामले की जांच सौंपी है।प्रभारी एसपी मनजीत सिंह चावला ने बताया कि दोनों आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। 

 

दोनों के बीच अमर्यादित बातचीत का ऑडियो वायरल 

दरअसल आरक्षक सोनम गुप्ता और अंकुश जैन पुलिस कंट्रोल रूम में डायल-100 के ईवेंट देखने और डायल-100 वाहनों तक पहुंचाने की ड्यूटी पर तैनात है। सोनम ने 27 जुलाई को डायल-100 के सरकारी मोबाइल से आरक्षक अंकुश को रात 8 बजे के बाद फोन लगाया और गैर हाजिरी को लेकर भला बुरा कह दिया। महिला आरक्षक सोनम अपने साथी आरक्षक अंकुश को फोन पर लाठी लेकर लड़ने से लेकर उसकी पत्नी व ससुर को साथ लेकर लड़ने के लिए बोल रही है। बातचीत में आरक्षक ने यह भी कह दिया कि वह एसपी तक से नहीं डरती है। 4 मिनट 15 सेकंड के वीडियो में महिला आरक्षक पुरुष आरक्षक को फटकार रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना