पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोपी बोला- अपने पति को मरवाना चाहती थी, मना किया तो दी दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार-रविवार रात ढाई बजे प्रेमी ने प्रेमिका की गोली मारकर कर दी थी हत्या 

भांडेर/दतिया। भांडेर के सिकंदरपुर मोहल्ले में प्रियंका (19) पुत्री कमलेश साहू की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी गोलू पुत्र लक्ष्मण यादव को पुलिस ने उसके गांव पथर्रानारायण से सोमवार दोपहर एक बजे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि प्रेमिका प्रियंका अपने पति को मरवाने के लिए मुझ पर दबाव डाल रही थी। प्रियंका ने कट्‌टा लेकर बुलाया। 

 

गोलू कट्‌टा लेकर पहुंचा, तब प्रियंका ने कहा कि हम सोमवार को पति के साथ रामगढ़ जाएंगे, वहां तुम पति को मार देना। जब आरोपी ने मना किया तो प्रियंका ने उसे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी। इसी बात पर विवाद हो गया और प्रेमी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। 


बता दें कि प्रियंका और गोलू के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। डेढ़ महीने पहले 28 मई को प्रियंका का विवाह दतिया में उनाव रोड निवासी दीपक साहू के साथ हुआ था। 10 जून को वह पहली विदा पर ससुराल से मायके पहुंची। इसके बाद दो दिन के लिए मायके से लापता हो गई थी। शनिवार-रविवार की रात ढाई बजे प्रियंका ने अपनी मां से शौच जाने के लिए कहा। इसके बाद मां पानी भरने चली गई और प्रियंका चबूतरे पर बने शौचालय में चली गई। कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई तो पिता और मां बाहर निकले। बाहर चबूतरे पर प्रियंका की लाश पड़ी थी। प्रियंका की हत्या का प्रकरण उसके प्रेमी गोलू यादव पर दर्ज किया गया। एसपी डी. कल्याण चक्रवर्ती ने आरोपी की तलाश के लिए भांडेर, उनाव और पंडोखर पुलिस को लगाया। सोमवार को आरोपी पथर्रानारायण में मिल गया। 

 

प्रियंका कहती थी- तलाक करवाओ या पति को मारो 
गोलू ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि प्रियंका अपने पति दीपक को मरवाने के लिए उस पर दबाव डाल रही थी। वह कहती थी कि तुम कट्‌टा की व्यवस्था करो और मेरे पति को मार डालो या फिर मेरा तलाक करवा दो। अगर ऐसा नहीं किया तो दुष्कर्म केस में फंसा दूंगीं। इसी पर दोनों के बीच विवाद हो गया और तैश में आकर गोलू ने प्रियंका को गोली मार दी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें