भिंड / छत पर बने कमरे में लगी अचानक आग अंदर सो रही युवती की जलने से मौत



Death of the woman's burning
X
Death of the woman's burning

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2019, 04:21 PM IST

भिंड। मिहोना कस्बे के वार्ड क्रमांक 14 में घर की छत पर बने कमरे में अचानक आग लग गई, जिससे उसके अंदर सो रही युवती की जलने से मौत हो गई। घटना रविवार की अलसुबह करीब 5.30 बजे की है। आगजनी की सूचना मिलने पर मिहोना पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की मदद से आग को बुझाया गया। वहीं कमरे की दीवार तोड़कर परिजन से युवती के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया है। साथ ही मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है। 


मिहोना कस्बे के वार्ड क्रमांक 14 में मुख्य रोड पर अनिल उर्फ मुंगेरीलाल गुप्ता का मकान है। वे शनिवार की रात अपने परिवार के साथ घर में सो रहे थे। घर की छत पर बने कमरे में उनकी 22 वर्षीय बेटी रमा गुप्ता सो रही थी। रविवार की सुबह 5.30 बजे अचानक उनकी जब आंख खुली तो घर में धुंआ भर रहा था। वे जागकर कमरे से बाहर निकले तो धुंआ छत से आ रहा था।


वे छत पर पहुंचे तो वहां कमरे के दरवाजा आग की लपटों से घिरा हुआ था। तभी उन्होंने पुलिस को सूचना दी। साथ ही अनिल के बेटे कपिल ने कमरे की दीवार तोड़कर अंदर सो रही रमा को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मृतिका के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना