पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रेमिका को वीडियो कॉल कर बता रहा था ऐसे लगाते है फांसी, संतुलन बिगड़ा और हो गई मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुपट्टे का फंदा बनाकर वाट्सएप पर अपनी प्रेमिका को फांसी कैसे लगाते हैं, दिखाने चढ़ा था
  • संतुलन बिगड़ा को पांव के नीचे से प्लास्टिक की टंकी सरकी, गले में फंदा कसने से हुई मौत

दतिया. गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर प्रेमिका को वाॅट्सऐप पर फांसी लगाकर दिखाने की कोशिश में हितेश कुशवाह (21) की मौत हो गई। वह पूर्व पार्षद मानसिंह कुशवाह का भतीजा था। युवक अपने कमरे में प्लास्टिक की टंकी पर चढ़कर गले में दुपट्टे का फंदा बनाकर वाॅट्सऐप पर अपनी प्रेमिका को फांसी कैसे लगाते हैं, दिखाने चढ़ा था, अचानक संतुलन बिगड़ने से पांव के नीचे से प्लास्टिक की टंकी सरक गई और गले में फंदा कसने से उसकी मौत हो गई। कुछ देर बाद दुपट्टा फट गया तो वह जमीन पर आ गिरा।

 

परिवार को घटना का पता सोमवार सुबह 8 बजे तब चला जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। इस पर बहनों ने आवाज लगाई। कोई जवाब न मिलने पर उन्होंने कमरे में झांककर देखा तो तस्वीर साफ हुई। पुलिस ने युवक का मोबाइल बरामद किया है, जिसमें फांसी लगाने के दो वीडियो मिले हैं। रविवार रात को हितेश अपने दोस्तों के साथ मोबाइल पर गेम खेलता रहा। इसके बाद सोने के लिए  कमरे में चला गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें