--Advertisement--

डिप्टी रेंजर हत्याकांड / ड्राइवर ने पूछताछ में कुबूला; पिता ने कहा था- कुचल दे इसे तो चढ़ा दी ट्रैक्टर-ट्रॉली

ड्राइवर का पिता रामकुमार गुर्जर और दूसरा साथी बंटी गुर्जर फरार चल रहे

देवेंद्र गुर्जर देवेंद्र गुर्जर
X
देवेंद्र गुर्जरदेवेंद्र गुर्जर

Dainik Bhaskar

Sep 11, 2018, 03:42 AM IST

मुरैना.  वन विभाग की चैकपोस्ट के सामने रेत की ट्रैक्टर-ट्रॉली के ड्राइवर देवेंद्र गुर्जर (24) गड़ौरा ने अपने पिता रामकुमार के कहने पर डिप्टी रेंजर सूबेदार सिंह कुशवाह की कुचलकर हत्या की थी। यह बात पुलिस पूछताछ में आरोपी देवेंद्र  ने स्वीकार की है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त स्वराज ट्रैक्टर क्रमांक एमपी-06-एए-6387 को बरामद कर ड्राइवर व उसके नाबालिग भाई की गिरफ्तारी दिखाई है।

 

वहीं, ड्राइवर का पिता रामकुमार गुर्जर व उसका दूसरा साथी बंटी गुर्जर अभी फरार है। एसपी अमित सांघी ने बताया कि 7 सितंबर को सुबह 10:21 बजे आरोपी देवेंद्र अपने नाबालिग भाई के साथ चंबल नदी से ट्रैक्टर-ट्रॉली में रेत भरकर मुरैना ला रहा था। ट्रैक्टर के आगे देवेंद्र का पिता रामकुमार अपने साथी बंटी गुर्जर के साथ अपनी सीडी डीलक्स बाइक से चैकिंग की जानकारी देते हुए आगे-आगे चल रहा था।

 

वन विभाग के चैकपोस्ट पर रामकुमार व उसका साथी बंटी रेत के वाहनों को पंक्चर करने के लिए लगाई गई लोहे की प्लेट को पलटने लगा। इसे देखकर वहां मौजूद डिप्टी रेंजर सूबेदार सिंह कुशवाह जैसे ही रामकुमार व उसके साथी को खदेड़ने के लिए हाईवे पर आए तो रामकुमार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली पर चला रहे अपने बेटे से  कहा था कि- देबू इसे कुचल दे।

 

इतना सुनते ही आरोपी ड्राइवर देवेंद्र ने रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉली की रफ्तार तेज करते हुए डिप्टी रेंजर को कुचल दिया और सभी चारों आरोपी हाईवे से न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से सुमावली के रास्ते बमूरबसई, लोह बसई की ओर भाग गए।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..