ग्वालियर / देश में पहली बार आया डीजे हॉश, टेरेस पर इवेंट और ईडीएम सॉन्ग प्ले किए

डीजे हॉश सोमवार को पहली बार इंडिया में प्रस्तुति देने के लिए ग्वालियर आया। डीजे हॉश सोमवार को पहली बार इंडिया में प्रस्तुति देने के लिए ग्वालियर आया।
डीजे हॉश का सम्मानित करते महाआर्यमन। डीजे हॉश का सम्मानित करते महाआर्यमन।
जयविलास पैलेस का नजारा। जयविलास पैलेस का नजारा।
X
डीजे हॉश सोमवार को पहली बार इंडिया में प्रस्तुति देने के लिए ग्वालियर आया।डीजे हॉश सोमवार को पहली बार इंडिया में प्रस्तुति देने के लिए ग्वालियर आया।
डीजे हॉश का सम्मानित करते महाआर्यमन।डीजे हॉश का सम्मानित करते महाआर्यमन।
जयविलास पैलेस का नजारा।जयविलास पैलेस का नजारा।

  • ग्वालियर के जयविलास पैलेस में हुए प्रोग्राम में विदेशी शामिल
  • ईडीएम (इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) सांग के लिए देश-विदेश में फेमस

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 08:25 AM IST

ग्वालियर. जर्मनी का डीजे हॉश, जो अपने ईडीएम (इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक) सांग के लिए देश-विदेश के यंगस्टर के बीच खासी पहचान बनाए हुए है। सोमवार को पहली बार भारत में प्रस्तुति देने के लिए ग्वालियर आया। कार्यक्रम जयविलास पैलेस की छत पर हुआ।

इसमें डीजे हॉश ने नॉनस्टॉप एक घंटे 50 मिनट की प्रस्तुति दी। इस कार्यक्रम में देश की अपेक्षा विदेशियों की संख्या ज्यादा रही। कार्यक्रम शाम 4 बजे से शुरू होकर देर रात तक चला। उनकी प्रस्तुति की खासबात यह थी कि उन्होंने जर्मनी के कुछ प्रचलित गीतों की धुनों को पेश किया। साथ ही ईडीएम सॉन्ग भी प्ले किए। अब सर्कल ग्रुप की ओर से यहां हर महीने कार्यक्रम किया जाएगा।

इसलिए चुना जयविलास

सर्कल ग्रुप ब्रांड कास्टिंग देश-विदेश के उन स्थानों पर कार्यक्रम करता है, जो हेरिटेज हैं या फिर कुछ अलग।

महाआर्यमन ने एमपी के हैंडमेड प्रोडक्ट किए गिफ्ट 
समापन पर पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन ने डीजे हॉश को गिफ्ट देकर सम्मानित किया। इसमें उन्होंने परिवार के सदस्यों के लिए प्रदेश के हैंडमेंड साड़ी, कुरता आदि प्रदान किए। साथ ही डीजे हॉश की बेटी के लिए पंचतंत्र कहानियों की किताब दी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना