--Advertisement--

गुना / प्रेमिका के साथ एक साल से पति बनकर रह रहे युवक की हत्या करवाने 35 हजार रुपए में गिरवी रखा था ट्रेक्टर

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 01:27 PM IST


guna
X
guna

गुना। एक पूर्व प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ एक साल से पति बनकर रह रहे युवक की हत्या करवाने 40 हजार रुपए में सुपारी दी थी। लेकिन माली हालत खराब होने से रुपयों की जुगाड़ करने अपनी कमाई का एकमात्र जरिया ट्रेक्टर 35 हजार रुपए में गिरवी रखा, इसके बाद भी सुपारी की रकम में पांच हजार रुपए की कमी आई तो उधार लेकर प्रेमिका के दूसरे आशिक को मरवाने रुपया जमा किया। इस मामले का खुलासा कैंट पुलिस ने शनिवार को किया। 

 

डीएसपी बीपी तिवारी और कैंट थाना टीआई उमेश मिश्रा ने मीडिया को बताया कि 8 जनवरी को कंचनपुरा पठार नाले के पास एक सड़ीगली लाश शाम करीब 5 बजे मिली थी, जिसका पीएम कराया तो हत्या की पुष्टि हुई। मृतक युवक की पहचान कल्लू मीना निवासी बमोरी के रुप में हुई, जो कुछ साल पहले गुना आया था और यहां पाकीजा शोरुम के पास चाय-नाश्ता का ठेला लगाता था। यहीं राठौर बिल्डिंग में किराए से रहने वाली बमोरी की महिला सगुनबाई अहिरवार से पहचान बढ़ने पर करीब एक साल से कल्लू उसके साथ पति-पत्नी की तरह रहने लगा था। 


मामले में पुलिस ने महिला के पूर्व प्रेमी मलकीत सिंह पुत्र गुरुमेल सिंह उम्र 50 साल निवासी रामपुर कॉलोनी और 40 हजार रुपए लेकर कल्लू का खून करने वाले रईस उर्फ नौशाद पुत्र निशार खां उम्र 32 साल निवासी वार्ड 3 साहू धर्मशाला के सामने दुर्गा कॉलोनी हाल कैंची कारखाने के पीछे सैय्यदपुरा, आबिद पुत्र कल्लू खान उम्र 26 साल निवासी अंसार भाई का मकान रसीद कॉलोनी, इब्बू उर्फ इब्राहिम पुत्र कल्लू उम्र 28 साल निवासी टेकरी रोड बूढ़े बालाजी को गिरफ्तार किया है। अन्य आरोपी छोटू एवं राहुल की तलाश की जा रही है।

 

डिप्टी रेंजर थे सगुनबाई के पिता : पुलिस ने बताया कि सगुनबाई वन विभाग के डिप्टी रेंजर की बेटी है। 20 साल पहले उसके पिता की मौत हो गई। कुछ साल पहले पति की मौत के बाद वह बमोरी के मलकीत के संपर्क में आई और मलकीत ने गुना में राठौर बिल्डिंग में उसे दो हजार रुपए में कमरा किराए पर दिलाया और खर्चा भी देता था। करीब एक साल से यहीं पाकीजा शोरुम के पास चाय-नाश्ता का ठेला लगाने वाले कल्लू मीना से महिला की दोस्ती बढ़ गई और अब महिला कल्लू के साथ रहने लगी। यह दोस्ती मलकीत को खटकने लगी। तो उसने कल्लू को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इस बात की भनक महिला को भी मलकीत ने नहीं लगने दी थी।

Astrology

Recommended

Click to listen..