गुना / बच्चे को नाजायज कहने पर गर्भवती पत्नी ने की थी आत्महत्या, तीन माह बाद पति पर मामला दर्ज



guna
X
guna

  • मधुसूदगनगढ़ के रघुनाथपुरा में एक महिला ने की थी आत्महत्या 

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2019, 12:57 PM IST

गुना। विवाह के बाद गर्भवती हुई एक महिला तो पति ने इतना तंग कर डाला कि वह आत्महत्या के लिए मजबूर हो गई। 3 माह पहले उसने खुद को जलाकर जान दे दी। एसडीएमओ चांचौड़ा ने इस मामले की जांच की तो पूरी स्थिति साफ हो गई। आरोपी पति की प्रताड़ना से तंग आकर ही उसने यह कदम उठाया था। 


मधूसुदनगढ़ थाना क्षेत्र के रघुनाथपुरा निवासी विष्णु लोधी का विवाह 2 साल पहले विधा बाई से हुआ था, शादी के बाद गर्भवती हुई तो पति ने यह कहते हुए ताने मारे कि तेरी कोख में मेरा बच्चा नहीं। इस अपमान को वह झेलती रही, उसने सोचा की बच्चे के जन्म के बाद पति की आदत में कोई सुधार हो जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। लगातार विष्णु उससे सिर्फ इस बात को लेकर झगड़ता था कि यह मेरा बेटा नहीं है। 


महिला तंग आ गई, उसने अपने परिवार को भी यह बात बताई, पति को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन उसे तो महिला के चरित्र पर ही शक था। उसकी मौत के बाद एसडीओपी ने जांच की तो यह सारे तथ्य सामने आए।इस मामले में महिला के मायके पक्ष के अलावा ससुराल पक्ष के भी बयान दर्ज किए गए। सभी ने उनके झगड़े की वजह यही बताई, इसी वजह से उसने यह कदम उठाया। 


कुएं में मिला था शव दोस्त :बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र में 9 जून को कुएं में मिल शालू कुंचबदिया के शव के मामले में उसके दोस्त संजे बाल्मिकी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सीपी दीक्षित ने बताया कि आरोपी पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था। आरोपी और मृतक गुना से बजरंगगढ़ आए थे तो दोनों ने शराब पी थी। नशे में दोनों का कुएं के पास विवाद हुआ, तभी शालू लड़ते-लड़ते गिर पड़ा। दोस्त ने उसे बचाने का कोई प्रयास नहीं किया और भाग गया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना