गुना / मारपीट के मामले में नगर पालिका अध्यक्ष सहित दो लोगों पर प्रकरण दर्ज



guna news
X
guna news

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:53 PM IST

गुना। जिले की नगर पालिका में सूचना के अधिकार के तहत चाही गयी जानकारी न देने के एक मामले में हुए विवाद के बाद कथित मारपीट के आरोप में नगर पालिका के अध्यक्ष सहित दो लोगों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


पुलिस सूत्रों के अनुसार अनिल गर्ग की शिकायत पर शहर की कोतवाली पुलिस ने नगर पालिका के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह सलूजा और एक पूर्व क्लर्क अशोक श्रीवास्तव के खिलाफ कल देर रात्रि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आवेदक अनिल गर्ग का कहना है कि उसने 5 माह पूर्व नगर पालिका से संबंधित कुछ बिंदुओं पर जानकारी सूचना अधिकार कानून के तहत मांगी थी। इसका विधिवत आवेदन दिया था। लेकिन जानकारी नहीं दी गयी।

 

अपील ग्वालियर में की गई। इसके बाद भी दस्तावेज नहीं मिले तो राज्य सूचना आयोग में मामला पेश किया। इस पर आयोग ने संज्ञान लेते हुए सीएमओ संजय श्रीवास्तव को 19 मार्च को तलब किया है। आवेदक के मुताबिक सीएमओ ने इसी जानकारी को बनवाने के लिए कॉल कर बुलाया था, वह जब आफिस पहुंचे तो एस तेज सिंह से बात करने लगे। तभी पूर्व क्लर्क अशोक श्रीवास्तव वहां पहुंच गया और मारपीट करने लगा। इस दौरान नपा अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सलूजा सहित अन्य लोग भी थे। अनिल का आरोप है कि सभी ने उनके साथ मारपीट की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना