गुना / भाई की हत्या का बदला लेने जमानत पर रिहा व्यक्ति को बाल न्यायालय के सामने 3 लोगों ने चाकुओं से गोदा



guna news
X
guna news

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 01:45 PM IST

गुना। एक साल पहले हुई भाई की हत्या का बदला लेने के लिए जमानत पर रिहा हुए व्यक्ति को घेरकर चाकू से हमला किया गया। यह वारदात नानाखेड़ी स्थित बाल न्यायालय के सामने हुई। आरोपियों की संख्या 3 थी, यह पहले से ही आसपास खड़े थे। जैसे ही फरियादी अपने घर से निकाला तो उसे कुछ दूरी पर घेर लिया और हमला कर दिया। विवाद की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिजन एकत्रित हो गए। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।


गिरा तो लाठियों से पीटा 
कैंट थाना क्षेत्र के नानाखेड़ी में रहने वाले छोटू उर्फ प्रदीप कुशवाह पर इसी क्षेत्र में रहने वाले आकाश कुशवाह, उसके जीजा और दोस्त ने हमला किया। रविवार दोपहर 3 बजे के लगभग आरोपियों ने छोटू को घेर लिया। इसके बाद तीनों से चाकू से उस पर वार करना शुरू कर दिया। आरोपी हाथ में लाठी भी लेकर आए थे, जैसे ही घायल जमीन पर गिरा तो उस पर लाठियां भी बरसाई गई।

 

आरोपी चिल्ला कर कह रहे थे कि तूने मेरे भाई की हत्या की थी, इसलिए तू भी जिंदा नहीं बचेगा। फरियादी के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। वह छूटकर भी भागा, लेकिन फिर पकड़ लिया। कैंट टीआई मदन मोहन मालवीय ने बताया कि सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


एक साल पहले की थी हत्या 
जिस व्यक्ति छोटू पर हमला हुआ है, वह लंबे समय से जेल में बंद था। उस पर आकाश के भाई धर्मेंद्र की हत्या का आरोप है। कुछ समय पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ है। इसके बाद से ही आकाश अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए छोटू पर नजर रखे हुए था। कई दिन से वह यह देख रहा था कि अकेला कैसे हत्थे चढ़े। रविवार को उसे यह मौका मिला और वारदात कर डाली। दोनों परिवार में एक साल से विवाद चला आ रहा है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना