ग्वालियर / जेयू के लैब टेक्नीशियन ने ट्रेन से कटकर की खुदकुशी भाई ने कहा-3.50 करोड़ के कर्ज से थे परेशान



gwalior
X
gwalior

  • परिजन बोले-घर में छोड़ा है सुसाइड नोट, पुलिस हैंडराइटिंग की जांच कराएगी 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 01:13 PM IST

ग्वालियर। जीवाजी विश्वविद्यालय की बॉटनी अध्ययनशाला में पदस्थ लैब टेक्नीशियन परमानंद तिलवानी(46) पुत्र मोहनदास तिलवानी ने गुरुवार की दोपहर एजी ऑफिस पुल के नीचे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली। वह हरीशंकरपुरम में रहते थे। सुबह 11 बजे तक उनको अध्ययनशाला में ही देखा गया था। मृतक के भाई ने बताया कि उन पर लगभग 3.50 करोड़ रुपए का कर्ज था, उसी को लेकर वह परेशान थे।

 

घटना स्थल पर मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन परिजन का कहना है कि परमानंद ने घर पर सुसाइड नोट छोड़ा है। वहीं इस घटना के बाद पुल पर तमाशबीनों की भीड़ के कारण लंबा जाम लग गया। 

रेलवे ट्रैक पर गुरुवार को दोपहर लगभग 2 बजे किसी व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना रेलवे गैंगमैन ने झांसी रोड पुलिस को दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास मिले मोबाइल फोन से परिजन को कॉल किया। फोन मृतक की पत्नी ने अटैंड किया और शिनाख्त परमानंद तिलवानी के रूप में की। इसके बाद जेयू की ही बायोकेमिस्ट्री लैब में पदस्थ मृतक के भाई वीरेंद्र तिलवानी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी शव की शिनाख्त परमानंद के रूप में की।

 

वीरेंद्र ने बताया कि परमानंद उनसे अलग रहते थे, लेकिन उन्हें इतना पता है कि उन पर साढ़े तीन-चार करोड़ रुपए तक का कर्ज था। उन्होंने बताया कि वह रुपए लेकर ब्याज पर चलाते थे। घटना स्थल पर पहुंचे परमानंद के साथी नौशाद के मुताबिक, वह कर्ज से परेशान थे। परमानंद पर 5-6 करोड़ का कर्ज था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना