• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Madhya Pradesh Gwalior News in hindi; Famous Doctor Bhalla got threatened letter from Baramulla Kashmir
विज्ञापन

डॉक्टर को कश्मीर से भेजी गई धमकी भरी चिट्ठी- अपने कदम वापस खींच लो, वर्ना वापस नहीं लौट पाओगे

Dainik Bhaskar

Feb 20, 2019, 07:19 PM IST

उर्दू में था लेटर; अनुवाद कराया तो दहशत में आ गया डॉक्टर

  • comment

ग्वालियर. मध्यप्रदेश में ग्वालियर शहर के फेमस डॉ. अमरजीत सिंह भल्ला को कश्मीर के बारामूला से उर्दू में एक धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमें डॉ. को चेताया गया है कि वह अपने कदम वापस खींच ले नहीं तो वापस नहीं लौट पाएंगे। डॉ. भल्ला को ये लेटर डाक के जरिए मिला था। जिसमें भेजने वाले ने अपना नाम बारामूला निवासी फारूक अहमद लिखा है। डरे सहमे डॉ. भल्ला ने थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

चिट्ठी का अनुवाद कराया, तो दहशत में आया डॉ.

बसंत विहार में संचालित सहारा अस्पताल के संचालक डॉ. अमरजीत सिंह भल्ला के पास 31 जनवरी को बारामूला से एक लेटर आया, जो उर्दू में लिखा था। डॉक्टर ने जब लेटर का अनुवाद कराया, तो दहशत में आ गए। लेटर में बारामूला के रहने वाले फारूक अहमद ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर वे यहां आए, तो बारामूला से वापस नहीं लौट पाएंगे। अनुवाद कराने के बाद वह एसपी नवनीत भसीन से मिले और उन्हें वो लेटर सौंपा। पुलिस ने सोमवार रात झांसी रोड थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

डॉ. को 25 को जाना है बारामूला

डॉ. भल्ला ने बताया, उन्हें 25 फरवरी को मानहानि के नोटिस का जबाव देने के लिए बारामूला जाना है। उन्हें यह नोटिस डीपीएस स्कूल का संचालन करने वाली राजीव गांधी एजुकेशन सोसायटी में शामिल साजिद मोहम्मद बांडे ने समिति में लेन-देन में गड़बड़ी के संबंध में की गई शिकायत के कारण दिया है। साजिद को शिकायत की जानकारी उनकी पत्नी ने दी थी। इसी का स्पष्टीकरण देने उन्हें बारामूला जाना है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन