ग्वालियर / भीमा सहित पांच बदमाश 19 तक रिमांड पर

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 12:49 PM IST


gwalior news
X
gwalior news
  • comment

ग्वालियर। पुलिस पर हमला करने वाले भीम उर्फ भीमा, उसके भाई फौजी व साले अवनीश सहित सभी पांच बदमाशों को पुलिस ने 19 मार्च तक पूछताछ के लिए रिमांड पर ले लिया है। वहीं प्रदीप को जेल भेज दिया गया। सभी बदमाशों को शनिवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। पहले दिन की पूछताछ में भीमा ने डेढ़ माह तक मुंबई के कल्याण में फरारी काटने की बात स्वीकारी। 


क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी विनोद छावई के मुताबिक अजय से पूछताछ के लिए हरियाणा और राजस्थान की पुलिस भी ग्वालियर अा रही हैं। अजय हरियाणा से पेरोल जंप कर फरार हुअा था। हरियाणा में हाल में दर्ज किए गए अापराधिक प्रकरणों में अजय व भीमा से पूछताछ की जाएगी। 


गवाहों पर दबाव बनाने भागा था भीमा 
डीजे के गनर राजेंद्र यादव की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी भीम यादव इस केस में राजेंद्र के परिवार और गवाहों पर दबाव बनाने के लिए फरार हुआ था, लेकिन उसके मंसूबे कामयाब नहीं हुए। यह बात भीमा ने शनिवार को पूछताछ के दौरान कुबूल की। इसके लिए भीम का भाई व साला मृतक राजेंद्र के बेटे अाैर भाई पर केस भी दर्ज करा चुके हैं। भिंड में राजेंद्र के पुत्र महेंद्र पर भीम की रिश्तेदार युवती की रिपोर्ट पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज है। इटावा के चकरनगर थाने में भीम के भाई शैलू की रिपोर्ट पर राजेंद्र के भाई रणवीर व अन्य पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन