ग्वालियर / चिकन सेंटर में चल रहा था बीयर बार, शराब पी रहे 10 लोग पकड़े

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 11:10 AM IST



gwalior news
X
gwalior news
  • comment

ग्वालियर। सिटी सेंटर में चिकन सेंटर की अाड़ में चलाए जा रहे बीयर बार पर सोमवार की रात पुलिस ने छापा मारा। यहां शराब पिलाए जाने की सूचना एसपी के पास पहुंची थी। उनके निर्देश पर सीएसपी मुनीष राजौरिया ने पुलिस बल के साथ छापा मारकर वहां शराब पी रहे 10 लोगों और सेंटर के चार कर्मचारियाें काे पकड़ा। सभी पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने शराब की बोतलों सहित खाने का सामान भी जब्त किया है। पुलिस कार्रवाई को देखकर चिकन सेंटर संचालक मौका पाकर भाग निकला। चिकन सेंटर में शराब पिलाने के मामले में विश्वविद्यालय थाना प्रभारी से जवाब मांगा गया है। 

 

सीएसपी विश्वविद्यालय मुनीश राजौरिया ने पुलिस बल के साथ रात 11.30 बजे के बाद चावला चिकन सेंटर पर छापा मारा। पुलिस को देखकर यहां शराब के जाम बना रहे युवक वहां से भागने लगे, लेकिन दरवाजे पर मौजूद बल ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने सेंटर का वीडियो भी बनाया। सेंटर में शराब पी रहे दस युवकों के साथ ही खाना बनाने वाले कुक और तीन वेटरों को भी पकड़ा गया है। पुलिस काे पूछताछ में पकड़े गए लाेगाें ने बताया कि वे निजी बैंक, फाइनेंस और मोबाइल टेलीकॉम कंपनियों के कर्मचारी हैं और यहां पर अक्सर पार्टी मनाने आते थे। पुलिस बल को सेंटर में घुसते देखकर काउंटर पर बैठा संचालक सोनू खटीक निवासी हजीरा वहां से भाग गया। 

 

छापे में ये लोग पकड़े गए : सेंटर पर शराब पीते पकड़े गए अारोपियों में उदयन शर्मा, चंद्रप्रकाश, धीरज, रूपेंद्र सिह, प्रदीप सिह, शैलेंद्र तोमर, संजय, विश्वजीत प्रताप सेंगर, शिवराज और गौरव शामिल हैं। शराब पीने वाले युवकों को मुकेश यादव, जयप्रकाश, दीपक सूर्यवंशी खाना व शराब परोस रहे थे। योगेश कश्यप चिकन सेंटर की किचन में चिकन बना रहा था। 


आने लगे सिफारशी फोन : चिकन सेंटर में शराब पीते पकड़े युवकों को छुड़ाने के लिए पुलिस अफसराें के पास मोबाइल पर सिफारिशी फोन आने लगे। लेकिन पकड़े गए सभी लागों को आबकारी एक्ट की कार्रवाई में मेडिकल कराने के बाद जमानत पर छोड़ा गया।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन