मुंगावली / दो दिन से फोन रिसीव नहीं कर रहे थे, घर में संदिग्ध हालात में मिला जेई का दो दिन पुराना शव

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:49 PM IST


JE's two-day dead body found in suspicious circumstances
X
JE's two-day dead body found in suspicious circumstances
  • comment

मुंगावली। बिजली कंपनी के जेई का शव उनके घर पर संदिग्ध अवस्था में मिला। वे पिछले दो दिन से किसी का भी फोन रिसीव नहीं कर रहे थे। ऐसे में जब मीटर रीडर उनके घर पहुंचा तो पलंग पर जेई का शव पड़ा था। बॉडी से तेज दुर्गंध आ रही थी और देखने में शव दो दिन पुराना लग रहा था। पुलिस पीएम के लिए शव को अस्पताल ले गई। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 


रामेश्वर शर्मा बिजली कंपनी में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थे और कार्यालय के पीछे मोदी एग्रो इंडस्ट्रीज के मकान की दूसरी मंजिल पर किराए से रहते थे। इनका परिवार शादी समारोह में गया था, जो पिछले दो दिन से विभाग के किसी भी कर्मचारी का फोन रिसीव नहीं कर रहे थे। इसलिए मीटर रीडर सुनील सेन को उनके घर भेजा। 


जब मीटर रीडर घर पहुंचा तो उनके घर के गेट खुले हुए थे और अपने पलंग पर अचेत पड़े हुए थे। मीटर रीडर ने इसकी सूचना विभाग के अधिकारियों को दी, जिन्होंने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की, देखने में शव दो दिन पुराना लग रहा था। मामले की जांच के लिए एसडीओपी यशपाल सिंह, थाना प्रभारी प्रवीण सिंह चौहान पहुंचे जिन्होंने घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की। इस बीच अधिकारियों ने कहा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन