जेयू / प्रवेश पत्र नहीं हुआ अपलोड, छात्रा रोई तब परीक्षा में बैठ पाई, कई छात्र आधा घंटे बाद शामिल हो सके

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 03:26 PM IST


jiwaji university gwalior
X
jiwaji university gwalior
  • comment

ग्वालियर। शुक्रवार से शुरू हुई जीवाजी यूनिवर्सिटी की यूजी प्रथम और द्वितीय वर्ष की परीक्षाओं में एक दिन पहले तक प्राइवेट छात्रों के परीक्षा फॉर्म भरवाने के कारण अफरा-तफरी रही। बानमोर से अाई छात्रा ललिता का प्रवेश पत्र परीक्षा शुरू होने तक अपलाेड नहीं हुआ तो वह रोने लगी, बाद में परीक्षा भवन के केंद्राध्यक्ष ने परीक्षा विभाग में संपर्क करके छात्रा का प्रवेश पत्र मंगवाया तब छात्रा परीक्षा दे पाई। 


वहीं कुछ ऐसे छात्र भी परीक्षा भवन पहुंच गए थे जिनकी परीक्षा ही नहीं थी। दरअसल, जिन छात्रों के परीक्षा फॉर्म गुरुवार शाम तक भरवाए गए थे उनका डाटा परीक्षा केंद्रों पर पहुंचा ही नहीं, इसलिए अफरा-तफरी की स्थिति रही। इस वजह से कुछ छात्र परीक्षा शुरू होने के आधा घंटा बाद परीक्षा में शामिल हो पाए। प्रथम वर्ष में बीए में विशिष्ट भाषा की परीक्षा थी, वहीं द्वितीय वर्ष की परीक्षा दूसरी पाली में दोपहर 2 बजे शुरू हुई। 


खोली लिंक, भरे फॉर्म 
यूजी प्रथम और द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं शुरू होने के बाद भी शुक्रवार को परीक्षा फॉर्म भरवाने की लिंक खोली गई अौर छात्रों के परीक्षा फॉर्म भरवाए गए। इससे परीक्षा और रिजल्ट का पूरा सिस्टम प्रभावित होगा। प्रभारी रजिस्ट्रार आईके मंसूरी का कहना है कि कुछ छात्र फॉर्म नहीं भर पाए थे, छात्रहित में लिंक खोल दी गई थी। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन