ग्वालियर / जेयू में कर्मचारियों की तबादला सूची जारी होने से पहले हुई वायरल, जांच शुरू



ju
X
ju

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 05:11 PM IST

ग्वालियर। जीवाजी यूनिवर्सिटी में 20 कर्मचारियों की तबादला सूची जारी होने से पहले लीक हो गई। यह सूची कुछ कर्मचारियों ने वाट्सएप पर वायरल भी कर दी थी। अधिकारिक रूप से तबादला सूची जारी होने से पहले ही लीक होने के मामले काे जेयू के अफसरों ने गंभीरता से लिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं। इस मामले में प्रशासन विभाग के कर्मचारियों पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा असिस्टेंट रजिस्ट्रार के प्रभार का वितरण किया गया है। असिस्टेंट रजिस्ट्रार अभयकांत मिश्रा को डिप्टी रजिस्ट्रार गोपनीय का प्रभार दिया गया है। छात्र आंदोलन की वजह से डिप्टी रजिस्ट्रार राजीव मिश्रा से यह प्रभार हटा लिया गया था। 


जेयू में मंगलवार को कर्मचारियों के तबादले की सूची बनाई गई थी। इसमें अधीक्षक, क्लर्क और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के तबादले किए गए थे। यह सूची रजिस्ट्रार ने जारी की थी और कुलपति का अनुमोदन भी इस पर करा लिया गया था। प्रशासन विभाग में यह सूची जारी करने के लिए भेजी गई थी। लेकिन सूची जारी होने से पहले ही इसे वाट्सएप पर वायरल कर दिया गया। यह सूची जेयू के लगभग सभी अधिकारी और कर्मचारियों के पास पहुंच गई थी। सूची जारी होने से पहले वायरल होने की बात रजिस्ट्रार और कुलपति तक पहुंची तो रजिस्ट्रार आईके मंसूरी ने इसकी जांच शुरू करवा दी। श्री मंसूरी का कहना है कि यह गंभीर मामला है इसलिए जांच करवाई जा रही है। 


असिस्टेंट रजिस्ट्रारों को काम बांटे, मिश्रा को डिप्टी रजिस्ट्रार का प्रभार : रजिस्ट्रार आईके मंसूरी ने बुधवार को आदेश जारी कर डिप्टी रजिस्ट्रार राजीव मिश्रा को प्रशासन एवं विधि प्रकोष्ठ का प्रभार दिया है। असिस्टेंट रजिस्ट्रार अभयकांत मिश्रा को डिप्टी रजिस्ट्रार गोपनीय का प्रभार दिया गया है। असिस्टेंट रजिस्ट्रार साधना शर्मा को स्टोर और जेम सेल, जगतपाल सिंह यादव को अकादमी एवं आरटीआई सेल, कुलदीप सिंह चौहान को प्रशासन एवं विकास विभाग तथा अमित कुमार सिसाैदिया को परीक्षा विभाग का प्रभार दिया गया है। इसके साथ ही कुलपति प्रो. संगीता शुक्ला के सेक्रेटरी यूएस सालसेकर स्टोर एवं जेम सेल से संबंधित पत्रावलियों को देखेंगे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना