शिवपुरी / डंपर चढ़ने से चकनाचूर हो गई जीप; हादसे में किसी को खरोंच तक नहीं आई



शिवपुरी में एक भीषण हादसे में डंपर और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हुई। शिवपुरी में एक भीषण हादसे में डंपर और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हुई।
डंपर चढ़ने से बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। डंपर चढ़ने से बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
बोलेरो में फंस गए ड्राइवर को बाहर निकाला गया। उन्हें चोट नहीं आई। बोलेरो में फंस गए ड्राइवर को बाहर निकाला गया। उन्हें चोट नहीं आई।
X
शिवपुरी में एक भीषण हादसे में डंपर और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हुई।शिवपुरी में एक भीषण हादसे में डंपर और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हुई।
डंपर चढ़ने से बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।डंपर चढ़ने से बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।
बोलेरो में फंस गए ड्राइवर को बाहर निकाला गया। उन्हें चोट नहीं आई।बोलेरो में फंस गए ड्राइवर को बाहर निकाला गया। उन्हें चोट नहीं आई।

  • बोलेरो का टायर अचानक फटने से जीप लहराते हुए सामने से आ रहे डंपर में जा घुसी

May 18, 2019, 05:02 PM IST

शिवपुरी. यहां के खिन्नी नाका के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ, लेकिन इस दुर्घटना में किसी को खरोंच तक नहीं आई। असल में, अचानक बोलेरो टायर फट गया, जिससे बोलेरो अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे डंपर में घुस गई। इससे बोलेरो चकनाचूर हो गई, इसमें फंस गए ड्राइवर को आम लोगों ने बाहर निकाला। 

 

जीप और डंपर में शनिवार को सुबह हादसा हो गया। बोलेरो का टायर फटने से जीप अनियंत्रित होकर लहराने लगी, सामने से आ रहे डंपर चालक ने बोलेरो को रोड पर लहराते देखा तो वह अनियंत्रित हो गया। इससे दोनों वाहन आमने-सामने टकरा गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि बोलरो ने पहले पलटी खाई और फिर डंपर उसके ऊपर चढ़ गया। इससे बोलेरो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

 

हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी से कूदकर भाग निकला। उधर, जीप चालक को मौके पर मौजूद लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला। उसे चोट नहीं आई थी, लेकिन ऐहतियात के तौर पर उसे पास के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुट गई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना