• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • Jyotiraditya Scindia: Jyotiraditya Scindia On MP Kamal Nath Congress Farmers Crop Loan Waiver Scheme

मप्र / कर्जमाफी पर सिंधिया का कमलनाथ सरकार पर तंज; कहा- 50 हजार माफ हुए, वादा 2 लाख का किया था



X

  • ज्योतिरादित्य ने कहा- सरकार के काम में कहीं न कहीं कमी रह ही जा रही है
  • भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा- सिंधिया ने अपने बयान से सरकार को आईना दिखाया

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 07:06 PM IST

भिंड. किसानों की कर्जमाफी को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस सरकार पर ही तंज कसा। सिंधिया ने गुरुवार को कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस ने 2 लाख कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन किसानों के 50 हजार तक के ही कर्जमाफ हुए। इस बयान के बाद भाजपा ने सिंधिया को धन्यवाद कहा है। सिंधिया का बयान चर्चा में आने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी इस मुद्दे को लेकर ट्वीट किया।

 

सिंधिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि बाढ़ से प्रभावित फसलों का सर्वे भी सही तरीके से नहीं हुआ। कई गांवों में फसलें पूरी तरह बर्बाद हो चुकी हैं, तो वहां सर्वे की क्या जरूरत थी। सरकार के काम में कहीं न कहीं कमी रह जा रही है। उल्लेखनीय है कि सिंधिया ग्वालियर चंबल संभाग के नौ दिवसीय दौरे पर हैं। शुक्रवार को दौरे का चौथा दिन था।

नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो जारी कर सिंधिया को बधाई दी
सिंधिया के बयान के बाद भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो जारी कर कहा कि वे सिंधिया और दिग्विजय सिंह के विधायक भाई लक्ष्मण सिंह के धन्यवाद देना चाहते हैं। उन्होंने कहा- दोनों कांग्रेस नेताओं ने कमलनाथ सरकार को आईना दिखाने का काम किया। राहुल गांधी ने अध्यक्ष रहते हुए किसानों की कर्जमाफी के नाम पर भ्रम फैलाया। मुख्यमंत्री ने सरकार बनने के पहले दिन कर्जमाफी की फाइल पर हस्ताक्षर कर इस भ्रम को और बढ़ाने का काम किया।

सिंधिया के स्वागत में मोदी-शाह का पोस्टर लगाया
सिंधिया के स्वागत में एक भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के फोटो वाले पोस्टर लगाए। पोस्टर में ज्योतिरादित्य सिंधिया के फोटो के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की फोटो भी हैं। सिंधिया ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का समर्थन किया था। 

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना