--Advertisement--

विराेध / मुरैना में कमलनाथ के काफिले पर काले झंडे और कीचड़ फेंका, पुलिस से झड़प



मुरैना में पीसीसी अध्यक्ष को सामान्य वर्ग के युवाओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। सभा को संबोधित करते कमलनाथ। (इंसेट में) मुरैना में पीसीसी अध्यक्ष को सामान्य वर्ग के युवाओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। सभा को संबोधित करते कमलनाथ। (इंसेट में)
  • कमलनाथ ने भिंड-मुरैना में भाजपा पर साधा निशाना
  • कहा- कांग्रेस की सरकार बनी तो नई रेत नीति बनाएंगे
Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 10:30 AM IST

भिंड/मुरैना. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने लहार (भिंड) और मुरैना में सभा को संबोधित कर भाजपा पर निशाना साधा। मुरैना में कमलनाथ को सवर्ण समाज के युवाओं का विरोध झेलना पड़ा। सभा स्थल पर रवाना होने से पहले कमलनाथ को रास्ते में काले झंडे दिखाए गए। बाद में उनकी गाड़ी पर काले झंडों के साथ कीचड़ भी फेंका गया।

 

विरोध कर रहे युवा कमलनाथ मुर्दाबाद, कांग्रेस मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। इस बीच पुलिस ने युवाओं पर हल्का बल प्रयोग भी किया। पुलिस के बलप्रयोग से गुस्साई भीड़ ने वहां लगे बैनर-पोस्टर फाड़ दिए। इससे पहले सोमवार की सुबह सवर्ण समाज के युवाओं ने बैनर-पोस्टरों पर कालिख पोत दी। इसका पता कांग्रेसियों को चला तो उन्होंने कालिख पुते पोस्टर हटा लिए।

 

कमलनाथ बोले- उद्योगों को 25% सैलरी देगी सरकार

मुरैना में कृषि मंडी में आयोजित सभा में कमलनाथ ने कहा- प्रदेश की अन्य सभी समस्याओं को तो हम निपटा लेंगे। लेकिन मुझे चिंता उन 40 लाख युवाओं की है जो बेरोजगार हैं। इन युवाओं के पास जोश है। उत्साह है। लेकिन काम नहीं। यदि हम सरकार में आए तो यहां पूर्व से संचालित और नए उद्योगों को युवाओं को रोजगार देने के एवज में 25 प्रतिशत सैलरी शासन की ओर से देंगे।

 

अजय सिंह बोले- जिलास्तर पर होगी भर्ती

भिंड जिले की लहार विस में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो सबसे पहला क्रांतिकारी निर्णय होगा कि व्यापमं को समाप्त कर दिया जाएगा। इसकी जगह जिला बोर्ड बनाकर परीक्षा कराई जाएगी। साथ ही, जिलास्तर पर भर्ती की जाएगी। इस व्यापमं की वजह से मध्यप्रदेश की पूरी एक युवा पीढ़ी खत्म हो गई है। 

--Advertisement--