• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • भारी वाहनों पर प्रतिबंध, ट्रैफिक जाम से मिली मुक्ति
--Advertisement--

भारी वाहनों पर प्रतिबंध, ट्रैफिक जाम से मिली मुक्ति

बदरवास नगर में धड़ल्ले से ओवरलोडिंग यात्री वाहनों का संचालन किया जा रहा है। जिससे नगर में ज्यादातर जाम के हालात बने...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 02:00 AM IST
भारी वाहनों पर प्रतिबंध, ट्रैफिक जाम से मिली मुक्ति
बदरवास नगर में धड़ल्ले से ओवरलोडिंग यात्री वाहनों का संचालन किया जा रहा है। जिससे नगर में ज्यादातर जाम के हालात बने रहते हैं। इसके बाद भी पुलिस कोई ध्यान नहीं दे रही है। जिसे दैनिक भास्कर ने 29 अप्रैल को मुख्य बाजार में रोजाना रहता है जाम नामक शीर्षक से खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसे पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान में लेकर संबंधित थाना प्रभारी को हालात सुधारने के निर्देश दिए। जिससे हुई अलर्ट हुई बदरवास पुलिस ने नगर में जाने वाले बड़े वाहनों का मार्ग परिवर्तित कर वायपास मार्ग से वाहनों को निकलने दिया। जिससे नगर में कोई भी बड़े वाहन नहीं जा सके। जिससे नागरिकों ने प्रतिदिन लगने वाले घंटों भर जाम की स्थिति से मुक्ति मिल गई है।

मुख्य बाजार की सड़क पर नहीं दिखा कोई भी बड़ा वाहन, पुलिस हुई अलर्ट

पुलिस ने नपं को ठहराया था जाम का जिम्मेदार

नगर में जाम के हालातों पर पुलिस ने अपने आप का बचाव करते हुए नपं को अवैध अतिक्रमण को नहीं हटाने के कारण जाम लगना बताया गया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि हमने अतिक्रमण हटाने के लिए पत्र लिखकर नपं को अतिक्रमण हटाने की सूचना भेज चुके हैं। इसके बाद भी नपं अतिक्रमण नहीं हटा रही है। जिसके चलते नगर के आज दिन जाम के हालात बने रहते हैं। जबकि हम तो यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चला रहे हैं।

मार्ग को किया परिवर्तित, जाम से दिलाई राहत

नगर में ज्यादातर समय एबी रोड पर लग रहे जाम का पुलिस ने अपनी जिम्मेदारी को निभाते हुए बड़े वाहनों पर नगर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगाते हुए वायपास से होकर वाहनों को निकाला गया। जिससे नगर में बड़े वाहन दिखाई नहीं दिए। जिसका परिणाम यह हुआ कि मुख्य बाजार की हाईवे मार्ग पर कोई भी भारी वाहन दिखाई नहीं दिया और जिससे छोड़े वाहन व पैदल खरीदारी करने आए नागरिकों ने जाम से राहत की सांस ली।

ट्रैफिक को बायपास से डायवर्ट कर दिया इसके लिए हम प्रशासन के शुक्रगुजार हैं


X
भारी वाहनों पर प्रतिबंध, ट्रैफिक जाम से मिली मुक्ति
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..