• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • रैन बसेरा में रुकने वालों से ले रहे थे रुपए, पकड़े गए
--Advertisement--

रैन बसेरा में रुकने वालों से ले रहे थे रुपए, पकड़े गए

Gwalior News - रैन बसेरा में रुकने वालों से कर्मचारी रुपए ले रहे हैं। इस सूचना पर बीती रात नोडल अधिकारी अटल रैन बसेरा अतिबल सिंह...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:55 AM IST
रैन बसेरा में रुकने वालों से ले रहे थे रुपए, पकड़े गए
रैन बसेरा में रुकने वालों से कर्मचारी रुपए ले रहे हैं। इस सूचना पर बीती रात नोडल अधिकारी अटल रैन बसेरा अतिबल सिंह यादव ने टीम के साथ अचानक छापा मारा। टीम जब पहुंची तो देखा कि आमखो और मांढरे की माता के रैन बसेरा में कर्मचारी गेस्ट को 20-20 रुपए लेकर ठहरा रहे थे। कार्रवाई के दौरान पकड़ में आने पर कहने लगे कि इन्होंने तो मच्छर भगाने के क्वाइल लाने के लिए रुपए दिए थे। टीम ने पहली बार पकड़ में आने पर चेतावनी देकर छोड़ दिया।

नोडल अधिकारी श्री यादव ने बताया कि मुरार और पिंटो पार्क के रैन बसेरा में सब कुछ ठीक-ठाक मिला। बस स्टैंड के रैन बसेरा में एक व्यक्ति मिला। उसे बिना आईडी कार्ड के ठहराया गया था। इस पर कर्मचारी को चेतावनी दी गई। यहां के बाद आमखो के रैन बसेरा में चेकिंग के दौरान दो गेस्ट मिले। उन्होंने बताया कि ठहरने के लिए 20-20 रुपए दिए गए हैं। यहां का चौकीदार धर्मेन्द्र रात में ड्यूटी पर नहीं था। उसने एक पानी की टिक्की बेचने वाले को रोक रखा था। मांढरे की माता पर एक लड़के को ठहराया था। उससे 20 रुपए लिए गए थे। चौकीदार ने बताया कि उसने मच्छर भगाने की क्वाइल मंगाई थी।

रात में नोडल अधिकारी ने मारा छापा

X
रैन बसेरा में रुकने वालों से ले रहे थे रुपए, पकड़े गए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..