• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • नौकरी के बहाने युवती को छतरपुर बुलाया, दो दिन तक किया दुष्कर्म
--Advertisement--

नौकरी के बहाने युवती को छतरपुर बुलाया, दो दिन तक किया दुष्कर्म

Gwalior News - नौकरी का झांसा देकर गोल पहाड़िया की एक युवती को एक महिला ने छतरपुर बुलाया और फिर उसे देह व्यापार में धकेलने का...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:00 AM IST
नौकरी के बहाने युवती को छतरपुर बुलाया, दो दिन तक किया दुष्कर्म
नौकरी का झांसा देकर गोल पहाड़िया की एक युवती को एक महिला ने छतरपुर बुलाया और फिर उसे देह व्यापार में धकेलने का प्रयास किया। उसे दो दिन तक एक मकान में बंधक बनाकर रखा और 2 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती बचकर भागी और ग्वालियर आ गई। सोमवार को वह थाने पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने शून्य पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

गोल पहाड़िया में रहने वाली एक युवती आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। उसकी मां काम कर घर चला रही थी। मां का हाथ बंटाने के लिए वह नौकरी ढूंढ रही थी। जनकगंज क्षेत्र में स्थित लेडीज पार्क में युवती की मुलाकात शिवानी नाम की लड़की से हुई। छतरपुर की रहने वाली संतोषी नाम की महिला का नंबर दिया। दिए नंबर पर युवती ने कॉल किया तो संतोषी ने उसे छतरपुर बुलाया। 11 अप्रैल को वह छतरपुर पहुंची। स्टेशन पर उसे रक्कू नाम का युवक लेने आया वह उस महिला के पास पहुंच गई। रात को मुस्ताक नाम का युवक आया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। शोर मचाने पर महिला आई और चुप करा दिया। पिस्टल अड़ाकर मुस्तान ने दुष्कर्म किया। अगले दिन रक्कू ने भी दुष्कर्म किया।

X
नौकरी के बहाने युवती को छतरपुर बुलाया, दो दिन तक किया दुष्कर्म
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..