• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध कराया जाएगा
--Advertisement--

जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध कराया जाएगा

Gwalior News - जरूरतमंदों को समय पर ब्लड मिल सके, इसके लिए किसी को परेशान न होना पड़े और ब्लड की कमी के चलते किसी को अपने को नहीं...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:00 AM IST
जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध कराया जाएगा
जरूरतमंदों को समय पर ब्लड मिल सके, इसके लिए किसी को परेशान न होना पड़े और ब्लड की कमी के चलते किसी को अपने को नहीं खोना पड़े। इसी उद्देश्य को लेकर सोमवार को जेसीआई ग्वालियर ओस की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

यह शिविर झांसी रोड पर लगाया गया। इसमें जेसीआई के साथ-साथ शहरवासियों ने भी रक्तदान किया। इसमें 50 से अधिक लोगों ने रक्तदान किया। इसमें मुख्य रूप से एसएएफ सेकंड बटालियन के कंमांडेंट योगेश्वर शर्मा रहे। अध्यक्षता चैप्टर प्रेसिडेंट पंकज बैजल ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में आरडी गुप्ता और सुधीर त्रिपाठी मौजूद रहे। इस अवसर पर रजनी भदौरिया, कमल सिंह, सुलेखा और लक्ष्मी मौजूद रहीं।

जेसीआई ग्वालियर ओस की ओर से सोमवार को रक्तदान शिविर लगाया गया

Social ‌Cause

प्रतिभागी तीन ग्रुप में दिखा सकेंगे टैलेंट

ग्वालियर | जेसीआई ग्वालियर मिरेकल की ओर से 6 मई को ‘डांस अपॉन अ ड्रीम’ डांस कॉम्पटीशन का आयोजन किया जाएगा। संस्था की फाउंडर प्रेसीडेंट गुलनाज जावेद ने बताया कि इसमें तीन ग्रुप में प्रतिभागी शामिल हो सकेंगे। पहले ग्रुप में जूनियर वर्ग में 5 से 10 वर्ष, सब जूनियर ग्रुप में 11 से 16 वर्ष और सीनियर वर्ग में 18 से 21 वर्ष के प्रतिभागी हुनर दिखा सकेंगे। इसमें सोलो और ग्रुप डांस होंगे। विजेताओं को मोमेंटो और सभी को सर्टिफिकेट प्रदान किए जाएंगे। इसके आवेदन फार्म रेडियेंट स्कूल, हुजरात पुल स्थित मिरेकल ब्यूटी पार्लर से प्राप्त कर सकते हैं।

रक्तदान करते क्लब पदाधिकारी।

बॉलीवुड थीम पर 22 को होगी पार्टी

ग्वालियर | जेसीआई मृगनयनी की ओर से 22 अप्रैल को एक होटल में बॉलीवुड थीम पर पार्टी का आयोजन किया जाएगा। शाम 4 बजे से होने वाली पार्टी में संस्था के सभी पदाधिकारी व मेंबर्स बॉलीवुड स्टाइल में आउटफिट पहनकर आएंगे। क्लब की अध्यक्ष ममता कटारे ने बताया कि इसके लिए 1979 की बॉलीवुड थीम रखी गई है। इसमें सभी को रेट्रो लुक में अाना कंपल्सरी है। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ. वंदना भूपेंद्र प्रेमी होंगी। इस प्रोग्राम की संयोजक अनीता खंडेलवाल, नीलू गोयल, शिन्नी सेठी, प्रेमलता गुप्ता एवं अमिता हैं।

X
जरूरतमंदों को ब्लड उपलब्ध कराया जाएगा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..