--Advertisement--

नगर निगम ने बिना को

जयेन्द्रगंज... बिना ट्रैफिक डायवर्ट किए दिन में बनाने लगे सड़क, ट्रैफिक जाम में फंसे हजारों वाहन, भास्कर ने पूछा...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:15 AM IST
नगर निगम ने बिना को
जयेन्द्रगंज... बिना ट्रैफिक डायवर्ट किए दिन में बनाने लगे सड़क, ट्रैफिक जाम में फंसे हजारों वाहन, भास्कर ने पूछा तो इंजीनियर बोले- अब रात में ही बनाएंगे रोड


नगर निगम ने बिना कोई सूचना के गुरुवार को दिन में ही जयेन्द्रगंज मार्ग पर डामरीकरण का काम शुरू करा दिया। डामर की गिट्‌टी से भरे डंपर एवं मटेरियल सड़क पर रख दिया गया। इस कारण नदी गेट से इंदरगंज चौराहे तक दिन में कई बार आधा-आधा घंटा ट्रैफिक जाम हुआ। हालांकि दैनिक भास्कर ने इस पर निगम के कार्यपालन यंत्री प्रदीप चतुर्वेदी से पूछा तो उन्होंने गलती स्वीकारी। कहा- मैं आगे से सभी जगह, जहां पर व्यस्त मार्ग है। वहां रात में ही सड़क बनवाने के आदेश दूंगा, जिससे यातायात बाधित नहीं हो।

काम शुरू करने से पहले निगम ने ट्रैफिक पुलिस को नहीं दी सूचना, दिनभर परेशान होते रहे लोग, बोले- नगर निगम का यह तरीका ठीक नहीं है

अपराह्न 3.30 बजे जयेन्द्रगंज रोड पर डामर बिछाती मशीन, इस कारण ट्रैफिक जाम में फंसे वाहन।

निगम की गलती से लगे ट्रैफिक जाम में फंसी एम्बुलेंस।

सूचना देते तो जाम नहीं लगता

जयेन्द्रगंज काफी व्यस्त मार्ग है। यहां पर पीक आवर्स में एक घंटे में पांच हजार वाहनों का निकलना होता है। यदि सूचना ट्रैफिक पुलिस को दी जाती, तो जाम के हालात नहीं बनते। ट्रैफिक को दूसरे मार्गों से निकाल दिया जाता।

पुरानी कार छोड़कर चली गई क्रेन

जयेन्द्रगंज मार्ग पर पार्किंग में नए वाहनों के अलावा पुराने भी रखे हुए हैं। निगम की क्रेन शाम को जयेन्द्रगंज मार्ग पर पहुंची। यहां पर पुरानी मारुति कार खड़ी थी। पहले तो निगम ने कार को उठाने के सारे बंदोबस्त किए। जब कोई उसके लिए नहीं आया तो कार को छोड़कर चली गई। यह कार भी जाम में बाधक बन रही थी।

हमें कोई सूचना नहीं दी


नगर निगम ने बिना को
X
नगर निगम ने बिना को
नगर निगम ने बिना को
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..