• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • स्टेशन पर बेहोश मिला फौजी, डिप्टी एसएस ने परिजन को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया
--Advertisement--

स्टेशन पर बेहोश मिला फौजी, डिप्टी एसएस ने परिजन को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया

ग्वालियर| जबलपुर से ग्वालियर आए एक सेवानिवृत्त फौजी को तड़के स्टेशन पर उतरने के बाद अटैक आ गया। वह प्लेटफार्म पर...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:20 AM IST
स्टेशन पर बेहोश मिला फौजी, डिप्टी एसएस ने परिजन को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया
ग्वालियर| जबलपुर से ग्वालियर आए एक सेवानिवृत्त फौजी को तड़के स्टेशन पर उतरने के बाद अटैक आ गया। वह प्लेटफार्म पर ही बेहोश हो गए। इसी दौरान डिप्टी एसएस की निगाह उन पर पड़ी तो उन्हें व्हील चेयर पर लेकर प्लेटफार्म एक पर पहुंचे और सामान से पता निकालकर यात्री के परिजन को बुलाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

स्टेशन के प्लेटफार्म दो पर बुधवार-गुरुवार तड़के लगभग 3 बजे एक वृद्ध व्यक्ति बेहोशी की अवस्था में डिप्टी एसएस वायके मीणा को मिले। शुरू में जहरखुरानी की वारदात का संदेह हुआ लेकिन यात्री का पूरा सामान मिलने पर श्री मीणा यात्री को व्हील चेयर पर लेकर प्लेटफार्म एक पर ले गए। यात्री के पास जबलपुर से ग्वालियर का टिकट था। बैग चेक करने पर दस्तावेज मिले, उसमें उनका नाम राजेंद्र सिंह भदौरिया निवासी गोवर्धन काॅलोनी था। इसके बाद डिप्टी एसएस ने परिजन से संपर्क कर उन्हें सूचना दी और फिर एंबुलेंस को बुलाया।

यूपीएस जला, टिकट नहीं बने: स्टेशन पर गुरुवार को यूपीएस जल जाने से शाम 4 बजे से 5 बजे तक जनरल टिकट व आरक्षित टिकट नहीं बने। टिकट नहीं बनने के कारण यात्रियों को एक घंटे मेन्युअल टिकट बनाकर दिए गए। बाद में यूपीएस को ठीक कर 5 बजे के बाद टिकट बनना शुरू हुए।

X
स्टेशन पर बेहोश मिला फौजी, डिप्टी एसएस ने परिजन को बुलाकर अस्पताल पहुंचाया
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..