• Hindi News
  • Mp
  • Gwalior
  • प्रतीक्षालय में गंदगी, यात्री धूप में खड़े होकर करते हैं इंतजार
--Advertisement--

प्रतीक्षालय में गंदगी, यात्री धूप में खड़े होकर करते हैं इंतजार

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 05:40 AM IST

Gwalior News - प्रतीक्षालय के बाहर लगे गंदगी के ढेर। कई बार पंचायत सचिव एवं सरपंच को अवगत कराया, सुनवाई नहीं भास्कर...

प्रतीक्षालय में गंदगी, यात्री धूप में खड़े होकर करते हैं इंतजार
प्रतीक्षालय के बाहर लगे गंदगी के ढेर।

कई बार पंचायत सचिव एवं सरपंच को अवगत कराया, सुनवाई नहीं

भास्कर संवाददाता | उनाव

कस्बा के मुख्य बस स्टैंड पर यात्रियों के बैठने के लिए प्रतीक्षालय बनाया गया था। लेकिन पंचायत पदाधिकारियों द्वारा रख-रखाव पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिसकी वजह से आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

यात्रियों को धूप में खड़े होकर बसों का इंतजार करना पड़ता है। समस्या को लेकर कई बार पंचायत सचिव एवं सरपंच को अवगत कराया गया है। इसके बावजूद भी सफाई एवं रख-रखाव को लेकर ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

बता दें कि विगत सप्ताह जनपद सीईओ गिरिराज दुबे ने सभी सरपंच एवं सचिवों की बैठक ली। बैठक में सभी को निर्देशित किया गया था कि पंचायत में प्रतीक्षालय, भवन एवं सड़कों पर पड़ी गंदगी की तत्काल सफाई कराएं। अन्यथा सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। निर्देश के बाद भी सफाई को लेकर सरपंच एवं सचिवों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वहीं लोगों को परेशानी से जूझना पड़ रहा है। मंदिर पर आने वाले लोगों को धूप से बचने के लिए कोई अन्य साधन नहीं हैं, आने वाले लोगों को धूप में खड़े होकर बसों का इंतजार करना पड़ता है। साथ ही में बस स्टैंड पर प्रसाधन व पेयजल की व्यवस्था भी नहीं है। यात्री धूप में परेशान होते रहते हैं।

X
प्रतीक्षालय में गंदगी, यात्री धूप में खड़े होकर करते हैं इंतजार
Astrology

Recommended

Click to listen..