विज्ञापन

बैंगलोर स्टार्स/ दिल्ली डेशर्स के बीच मैच आज

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:40 AM IST

Gwalior News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर रविवार को बैंगलोर स्टार्स और दिल्ली डेशर्स की टीम के...

Gwalior News - match between bangalore stars delhi dashars today
  • comment
स्पोर्ट्स रिपोर्टर|ग्वालियर

कैप्टन रूपसिंह स्टेडियम पर रविवार को बैंगलोर स्टार्स और दिल्ली डेशर्स की टीम के बीच होने वाले मुकाबले से नेशनल स्कूल क्रिकेट लीग शुरू होगी। यह मैच सुबह 8.30 बजे से खेला जाएगा। जबकि इसी दाैरान सिंधिया स्कूल फोर्ट और किडीज कॉर्नर स्कूल के मैदान पर भी अलग-अलग टीमों के मैच होंगे। यह जानकारी आईजेपीएल स्पोर्ट्स मैनेजमेंट स्पोर्ट्स कंपनी के चैयरमेन दिनेश कपूर ने संवाददाता सम्मेलन में दी। उन्होंने बताया कि एसजीएफआई और आईजेपीएल के संयुक्त तत्वावधान में होने वाली इस लीग का विधिवत उद्घाटन शाम 4 बजे रूपसिंह स्टेडियम में होगा। इस लीग में प्रत्येक टीम को कम से कम पांच लीग मुकाबले खेलने काे मिलेंगे। इसके बाद क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मैच शुरू होंगे।

उन्होंने इनामी राशि देने के सवाल पर चुप्पी साधते हुए कहा इस बार हम कुछ नया करने जा रहे हैं। नकद पैसा नहीं देंगे। विजेता और उपविजेता टीम में शामिल खिलाड़ियों को संस्था द्वारा वर्षभर ट्रेनिंग देने की व्यवस्था की जाएगी। यह ट्रेनिंग खिलाड़ियों को उनके निकट सेंटर पर मिलेगी। उन्होंने कहा कि इसके एसजीएफआई एशिया कप कराने की भी तैयारी में है। अगर ऐसा संभव होता है तो यहां से बनने वाली इंडिया टीम को उसमें खेलने का अवसर मिलेगा। गौरतलब है कि पहले दिन सुबह 8.30 बजे के साथ दोपहर 12.30 बजे से भी मैच होंगे।

X
Gwalior News - match between bangalore stars delhi dashars today
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन